Himachal News: हिमाचल प्रदेश सरकार में लोक निर्माण विभाग व युवा सेवाएं एवं खेल मंत्री विक्रमादित्य सिंह ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें वो राज्य की जनता से मांफी मांग रहे हैं. आप भी देखिए ये वीडियो...


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


इस वीडियो में विक्रमादित्य सिंह हिमाचल प्रदेश की जनता से माफी मांगी है.  वीडियो में बोली गई बात पूर्व की तमाम सरकारों पर कई सवाल खड़े करती है. 


विक्रमादित्य सिंह ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि, आज मुझे प्रदेश के सभी लोगों से हुए भारी जीवन और जान माल के नुक़सान के लिए माफ़ी मांगनी है. इसलिए नहीं कि हमने कुछ गलती की है मगर पूर्व सरकारों का पश्चाताप हमें मिलकर करना है. आत्मचिंतन करना है और भविष्य के लिए एक नई नींव का  निर्माण करना है.  जिसमें हम पूर्व की गलतियों को ना दोहराए और एक सशक्त और मज़बूत प्रदेश का निर्माण करें. जिसमें सबसे ज़्यादा प्राथमिकता हमारे पर्यावरण को दी जाए. 


यह कोई राजनीति की बात नहीं है कमियां हम सब में है. समय आ गया है कि हम सब मिलकर आत्मचिंतन करे और हिमाचल को वापस पटरी पर लाने में अपना सहयोग और समर्थन दें. इसके लिए कुछ कठोर कड़वे और कड़े निर्णय लेने होंगे. क्या आप हमारे साथ हैं ?


इस वीडियो में विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि पिछली सरकार में लगातार कुछ तो कमियां रही होंगी, जिसके कारण आज राज्य को ये दिन देखना पड़ा. उन्होंने कहा कि पर्यावरण, सड़क और पर्यटन के लिए कुछ कड़े और मजबूत कदम उठाने वाले हैं. जिसके लिए वो जनता से अपना समर्थन मांगें. ताकि आने वाले समय में आगे की पीढ़ी को किसी तरह का नुकसान ना झेलना पढ़े. वहीं, उन्होंने जनता से भी सुझाव मांगे कि आप बताए कि हिमाचल के लिए और क्या कर सकते हैं.