Shimla News: शिमला में मंगलवार को भाजपा सह प्रभारी संजय टंडन से हिमाचल के बागी विधायक जो अब भाजपा में शामिल हो चुके हैं, उन्होंने मुलाकात की. बता दें, राजेंद्र राणा, के एल ठाकुर, रवि ठाकुर, इंदरदुत्त लखनपाल और होशियार सिंह ने उनके चंडीगढ़ स्थित निवास में मुलाकात की और हिमाचल प्रदेश में वर्तमान राजनीतिक परिस्थितियों के ऊपर विस्तृत चर्चा की. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Palampur Holi: पालमपुर में राज्य स्तरीय होली महोत्सव का हुआ समापन, पंजाबी गानों पर थिरके लोग


संजय टंडन ने सभी का भारतीय जनता पार्टी परिवार में शामिल होने पर स्वागत एवं अभिनंदन किया. संजय टंडन ने कहा कि वर्तमान कांग्रेस सरकार हिमाचल प्रदेश में बदला बदली की भावना से काम कर रही है और प्रतिशोध की राजनीति को हिमाचल प्रदेश में हावी करने का पूर्ण प्रयास कर रही है. 


हमीरपुर में होली उत्सव की तीसरी संध्या में दिखी धूम, लोकायुक्त न्यायमूर्ति चंद्र भूषण बरोवालिया ने किया शुभारंभ


कई विधायकों के घर के रास्ते रोक जा रहे हैं, तो कइयों पर कानूनी कार्रवाई कर भारी पेनल्टी लगाई जा रही है. उन्होंने कहा कि इस प्रकार की राजनीति हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस पार्टी के अहंकार को दर्शाती है. इंद्र दत्त लखनपाल को नगर निगम शिमला द्वारा नोटिस करना इस बात का प्रमाण है. 


उन्होंने कहा की कोप्पल में चुनाव प्रचार के दौरान कर्नाटक के मंत्री और कांग्रेस नेता शिवराज एस तंगदागी ने कहा की जो युवा समर्थक 'मोदी-मोदी' का नारा लगाते हैं, उन्हें थप्पड़ मारना चाहिए. यह टिप्पणी अतिनिंदनीय है और इसके लिए उन्हें सार्वजनिक मंच से माफी भी मांगनी चाहिए. टंडन ने उनकी इन टिप्पणियों पर पलटवार किया है. उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस आगामी लोकसभा चुनाव बहुत बुरी तरह से हारने वाली है. यह कांग्रेसियों को महसूस हो रहा है. इसके लिए वे रोज एक नए निचले स्तर पर गिर रहे हैं.


रिपोर्ट- संदीप सिंह, शिमला