Himachal Weather Update: देश के तमाम राज्यों में ठंड ने दस्तक दे दी है.  सर्द के कारण लोगों को अलाव का सहारा लेना पड़ रहा है. वहीं, हिमाचल प्रदेश में कड़ाके की ठंड पड़ रही है. ऐसे में मौसम विभाग ने ठंड के कारण अगले पांच दिन तक शीतलहर की चेतावानी जारी की है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मंडी में ठंड के बढ़ते ही विदेशी परिंदों ने दी दस्तक, सैलानी दिखे खुश


मौसम विभाग के मुताबिक, राज्य के चार जिले मंडी, ऊना, बिलासपुर, हमीरपुर में शीतलहर तेज हो सकती है. वहीं कई जिलो में घना कोहरा छाया रहेगा. इसके साथ ही राज्य में न्यूनतम के साथ अधितम तापमान में भी करीब एक से दो डिग्री तक की गिरावट दर्ज की जाएगी. 


'मेरो बलम थानेदार चलावे जिप्सी' गाने पर पुलिस ने किया डांस, वीडियो वायरल


बता दें, बुधवार को शिमला सहित कई शहरों में धूप और बादल के लुकाछिपी का खेल चलता रहा. कई जगह बादल छाए रहे, तो कई जगह धूप भी निकली हुई थी. हालांकि, सुबह और रात के समय तापमान में काफी गिरावट दर्ज की गई. साथ ही विजिबिलिटी भी काफी कम रही. लोगों को गाड़ियों के लाइट भी दिन भी जलाकर निकलना पड़ रहा है.


भयंकर पड़ रही सर्दी से बचने के लिए लोग जगह-जगह अलाव जलाकर सर्दी से बचने की कोशिश कर रहे हैं. जिले में पड़ रही भयंकर सर्दी के कारण इसका असर किसानों की फसलों पर भी देखने को मिल रहा है. बारिश ना होने के कारण कोहरा और धुंध पड़ने से लोगों के व्यवसाय और आम जीवन पर भी इसका बुरा असर देखने को मिल रहा है.  


 


Watch Live