Himachal Weather Update: हिमाचल प्रदेश में फिर से बर्फबारी का दौर शुरू हो गया है. पहाड़ों पर ठंड ने एक बार फिर से दस्तक दे दी है. ऐसे में लग रहा है कि लोगों को एक बार फिर से गरम कपड़े निकालने पड़गें. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ऑनलाइन आधार कार्ड अपडेट कराने के लिए नहीं देने होंगे रुपये! जानें इस सुविधा की Last Date


बता दें,  गुरुवार को अटल टनल रोहतांग सहित लाहौल घाटी में हिमपात हुआ. हालांकि राहत की बात ये है कि बर्फबारी के कारण वाहनों की आवाजाही ठप नहीं हुई है, लेकिन एतहातन बरते हुए प्रशासन ने अटल टनल की ओर पर्यटक वाहनों के लिए रोक लगा दी है. 


बता दें, जहां देश के कई राज्यों में भयंकर गर्मी पड़ रही हैं, तो वहीं हिमाचल में बर्फबारी से ठंड बढ़ गई है. 
मौसम के करवट बदलने से घाटी में मनाली सहित लाहौल घाटी में तापमान में गिरावट दर्ज हुई है. इतना ही नहीं इस ठंडक का असर पहाड़ों के साथ-साथ राजधानी दिल्ली और इसके आस-पास के कई इलाकों में भी देखने को मिला.  


वहीं बर्फबारी से लोगों और पर्यटकों में काफी उत्साह भी देखने को मिला. सिस्सू की ओर रहने वाले कुछ एक पर्यटक आज अपनी-अपनी गाड़ियों से अटल टनल पहुंचे और बर्फबारी का आंनद उठा रहे हैं.  


मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक, डीएसपी मनाली केडी शर्मा ने बताया कि अटल टनल की ओर हिमपात होता देख पर्यटकों को धुंधी तक ही भेजा जा रहा है.  साथ ही लोगों से आग्रह है कि वो ऊंचाई वाले ग्रामीण क्षेत्रों में न जाएं. 


Watch Live