संदीप सिंह/कुल्लू: हिमाचल प्रदेश के जिला कुल्लू के भुंतर-निरोगी मार्ग में एक एचआरटीसी की बस 300 फीट गहरी खाई में जा गिरी.  दुर्घटनाग्रस्त बस में कुल 8-9 यात्री सवार थे. जिसमें 2 लोगों की मौके पर मौत हो गई. वहीं 6 लोग घायल हुए है. फिलहाल राहत बचाव कार्य किया जा रहा है.  मौके पर पहुंची रेस्क्यू टीम अन्य लोगों की खोज करने में लगी हुई है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Jai Shree Ram: देखें प्रभु श्री राम की अलौकिक और भव्य तस्वीर


बता दें, हादसा इस मार्ग में त्रैहण के पास पेश आया है. हादसे की सूचना मिलने के बाद पुलिस और बचाव दल मौके पर पहुंच गए हैं जो राहत बचाव कार्य में जुट गए हैं.  जानकारी के अनुसार एचआरटीसी की बस एचपी 66- 1730 निरोगी से भुंतर आ रही थी, तो इस दौरान बस दुर्घटनाग्रस्त होकर सड़क से नीचे जा गिरी है. 


वहीं, राज्य के मुख्यमंत्री ने इस घटना पर ट्वीट करते हुए कहा कि, आज जिला कुल्लू के भुंतर क्षेत्र में त्रैहण सड़क पर बशोणा नाले में एचआरटीसी बस दुर्घटना में दो व्यक्तियों के निधन का समाचार अत्यंत दुखद है.  इस दुर्घटना में 6 लोग घायल हुए है. मैं परमात्मा से घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ और दिवंगत आत्माओं को शांति तथा परिजनों को इस अपूर्णीय क्षति को सहन करने की शक्ति प्रदान करने की प्रार्थना करता हूं. 


Masik Shivratri: मासिक शिवरात्रि पर महादेव की करें ऐसे पूजा, जानें रात्रि में शिव जी की पूजा का महत्व


जानकारी के अनुसार, भुंतर से  4.15 बजे निकली एचआरटीसी की बस पहले नरोगी तक पहुंची.  जब यह वापस लौट रही थी तो कुटलू रूआड़ नामक जगह पर मोड़ पर अनियंत्रित हो गई.  इससे पहले कि चालक बस को संभाल पाता वह ढांक से नीचे की तरफ गिर गई.  हादसे का पता चलते ही आसपास गांव के लोग मौके पर पहुंचे और घायलों को सड़क तक निकाला.