अरविंदर सिंह/हमीरपुर: कांग्रेस की विधायकी छोड़ भाजपा से उपचुनाव का टिकट लेने वाले बड़सर से इंद्र दत्त लखनपाल और सुजानपुर से राजेंद्र राणा ने शुक्रवार को समीरपुर पहुंचकर पूर्व मुख्यमंत्री प्रोफेसर प्रेम कुमार धूमल का आशीर्वाद लिया. इस दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं ने उनका गर्मजोशी के साथ स्वागत किया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पूर्व मुख्यमंत्री प्रोफेसर प्रेम कुमार धूमल ने भी दोनों को अपने-अपने विधानसभा क्षेत्र में विजय परचम लहराने का आशीर्वाद दिया. बता दें, दोनों ही भाजपा प्रत्याशियों ने कांग्रेस की विधायकी से इस्तीफा दे दिया है. इस्तीफा देने के बाद भाजपा की तरफ से इन्हें उपचुनाव में प्रत्याशी बनाया गया है. दोनों ही प्रत्याशी एक साथ पूर्व मुख्यमंत्री से मिलने पहुंचे थे. 


ये भी पढ़ें- मां के पद चिन्हों पर चल रहीं डिप्टी सीएम मुकेश अग्निहोत्री की बेटी आस्था अग्निहोत्री


वहीं पूर्व मुख्यमंत्री प्रोफेसर प्रेम कुमार धूमल ने कहा कि पार्टी हाई कमान का फैसला ही उनके लिए सर्वोपरि है. राजेंद्र राणा ने कहा कि वह सुजानपुर विधानसभा क्षेत्र से हैं और बड़सर विधानसभा क्षेत्र भी दूर नहीं है. हाईकमान के निर्देशानुसार कार्यकर्ता बनकर आया हूं और कार्य करता रहूंगा. उन्होंने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस की हालत खराब हो चुकी है, इसलिए उनके विधायक सत्तारूढ़ दल को छोड़कर दूसरी पार्टी को ज्वॉइन कर रहे हैं. 


बड़सर से भाजपा प्रत्याशी इंद्र दत्त लखन पाल ने कहा कि वह 45 साल कांग्रेस में रहे हैं. कांग्रेस उनका घर था, लेकिन उन्हें वहां तवज्जो नहीं दी गई. गम तो होता ही है, लेकिन गम के साथ जीवन नहीं चल सकता. परिस्थितियां विपरीत होने के चलते ही भाजपा ज्वॉइन करने का फैसला लिया है.


ये भी पढ़ें- कौन हैं धर्मशाला विधानसभा सीट से BJP प्रत्याशी सुधीर शर्मा? जानें सीट का समीकरण


सुजानपुर से भाजपा के प्रत्याशी राजेंद्र राणा ने कहा कि उन्होंने कभी भी जातीय आधार पर राजनीति नहीं की है. वह समाज सेवा के भाव से लोगों के साथ जुड़े हैं. उन्होंने कहा कि वह जन सेवा के लिए ही सुजानपुर में कार्य करते हैं. उन्होंने एक सवाल के जवाब में कहा कि अगर कुछ कार्यकर्ता उनके भाजपा में चले जाने से नाराज चल रहे हैं तो उन्हें मना लिया जाएगा. उन्होंने कहा कि वह जनता के साथ अन्याय होता नहीं देख सकते हैं.


WATCH LIVE TV