Dharamshala News: हमास के नेता इस्माइल हानिया की हत्या के बाद अब इजराइली लोग हमास की रडार पर आ गए हैं और उनसे कड़ा बदला लेने की कसम भी खाई है. इसी सिलसिले में हमारे देश का खुफिया तंत्र भी अलर्ट मोड पर आ गया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हालांकि सबसे ज्यादा इजराइली कुल्लू के कसोल में रहते हैं और यहां पर भी हमास की बदले की आशंका से इजराइली नागरिकों को भी टारगेट किया जा सकता है. भारतीय NSG कमांडो के मुख्य ब्रिगेडियर एमएस करियप्पा ने यहां आकर आतंकियों से निपटने के लिए पूर्वाभ्यास किया है. 


वहीं, दूसरे नंबर पर धर्मशाला के धर्मकोट में भी बहुतायत मात्रा में इजराइली पाए जाते हैं और यहां भी सुरक्षा तंत्र अलर्ट मोड पर है. इसी को लेकर जब एसपी कांगड़ा शालिनी अग्निहोत्री से बातचीत की गई तो उन्होंने बताया कि विदेशों में इन दिनों युद्ध जैसे हालात देखने को मिल रहे हैं. इस बीच इसका असर भारत पर भी पड़ता है. 


Delhi Weather: मौसम विभाग ने दिल्ली-एनसीआर के लिए जारी किया बारिश का येलो अलर्ट, उमस से मिलेगी राहत


इसलिए इस बात से इंकार नहीं किया जा सकता कि अगर बाहरी देशों के बीच में अगर कोई खींचतान हो और हम चुप बैठे रहें. इसलिए हमें हमेशा अलर्ट मॉड पर ही रहना पड़ता है और हर लिहाज से अलर्ट पर हैं. यहां जितने भी लोग हैं. अब उनकी सुरक्षा घेरे में हैं और हो सब सुरक्षित हैं.


रिपोर्ट- विपिन कुमार, धर्मशाला