Nalagarh Fire News: बीते दिन नालागढ़ के झाड़माजरी में NR AROMA सेंट बनाने वाली एक निजी कॉस्मेटिक कंपनी में आग लग गई, जिसका एक वीडियो भी सामने आया था. आग इतनी भयानक थी कि आग का धुआं दूर-दूर तक फैल गया. आग की लपटें भी आसमान छूने लगीं. हादसे का जानकारी मिलते ही दमकल विभाग की 5 और बर्धमान ग्रुप की दो गाड़ियां मौके पर पहुंची. इस हादसे में 31 लोग घायल हुए हैं जबकि एक व्यक्ति की मौत हो गई है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पूर्व सीएम जयराम ठाकुर ने क्या कहा?
वहीं, इस हादसे पर हिमाचल प्रदेश के पूर्व सीएम व नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर ने ट्वीट करते हुए कहा है 'बद्दी की कॉस्मेटिक फैक्ट्री में हुआ हादसा अत्यंत दुःखद है. इस हादसे में एक व्यक्ति की मृत्यु और 32 लोगों के घायल होने की खबर आ रही है. कई मजदूर अभी भी लापता बताए जा रहे हैं. मैं सभी के सकुशल होने की प्रार्थना करता करता हूं. मृतात्मा को ईश्वर अपने श्री चरणों में स्थान दें और घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की ईश्वर से प्रार्थना करता हूं. अब तक प्राप्त सूचना के अनुसार, वहां सुरक्षा के कोई इंतजाम नहीं थे. छतों से छलांग लगाकर लोगों ने अपनी जान बचाई है. इस मामले की उच्च स्तरीय जांच हो और जो भी दोषी हों उनके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाए'. 


ये भी पढ़ें- 19 करोड़ से होगा देहर खड्ड से बंडेरु और चैलियां से खब्बल सड़को का सुधारीकरण कार्य


हादसे में जिम्मेदार लोगों के खिलाफ की जाएगी कार्रवाई- स्वास्थ्य मंत्री धनी राम शांडिल
वहीं, इस पूरी घटना की जानकारी मिलने के बाद राज्य के स्वास्थ्य मंत्री धनी राम शांडिल और अन्य अधिकारी भी मौके पर पहुंचे. स्वास्थ्य मंत्री धनी राम शांडिल ने हादसे पर दुख जताते हुए कहा कि इस घटना में एक व्यक्ति की मौत की पुष्टि हो चुकी है जबकि 9 लोग अभी भी लापता हैं. साथ ही कहा कि हादसे में जिम्मेदार लोगों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.


ये भी पढ़ें- हिमाचल मंत्रिमंडल में फेरबदल, मंत्रियों को मिला अतिरिक्त विभागों का का कार्यभार


कंपनी के सुरक्षा गार्ड के अनुसार, सुबह 82 लोग कंपनी पहुंचे थे, जिनकी पंचिंग मशीन में हाजरी लगी थी. इनमें से कुल 34 कामगार पीजीआई में भर्ती किए गए थे, जिसमें से एक की मौत हो गई है. बता दें, कंपनी के खिलाफ बरोटीवाल में मामला दर्ज हुआ है. 


WATCH LIVE TV