Himachal News: हिमाचल के चंबा के तरवाई पुल के समीप वाहन दुर्घटना में शहीद हुए हैड कांस्टेबल प्रवीन टंडन को उनके पैतृक गांव ओसल में हजारों की संख्या में लोगों ने नम आंखों से अंतिम विदाई दी.  प्रवीन टंडन का ओसल स्थित चमलाड़ी में बने शांति स्थल पर पूरे राजकीय सम्मान के साथ अंतिम संस्कार किया गया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Raj Bhawan News: 19 अगस्त से आम जनता के लिए खोला जाएगा शिमला राज भवन, जानें पूरी डिटेल


इस दौरान वहां पर सैंकड़ों की तादाद में लोगों ने पहुंच कर प्रवीन टंडन को अंतिम विदाई दी. शव यात्रा में परिजन के साथ एसपी चंबा अभिषेक यादव  सहित पुलिस कर्मियों ने भी अर्थी को कंधा दिया. इसके बाद पुलिस टुकड़ी द्वारा पूरे सम्मान के साथ प्रवीन टंडन को सलामी दी गई. 


वहीं अंतिम संस्कार से पहले डलहौज़ी के विधायक डीएस ठाकुर , एसपी चंबा अभिषेक यादव , एसडीएम डलहौज़ी अनिल भारद्वाज , डी एसपी डलहौज़ी हेमंत ठाकुर , एस एच ओ डलहौज़ी जगवीर सिंह , सहित पुलिस के कर्मचारियों और जनप्रतिनिधियों ने प्रवीन टंडन को पुष्प चक्र  अर्पित कर श्रद्धांजलि प्रदान की.  


इसके साथ ही हिमाचल प्रदेश के जिला चंबा के तीसा में हुई पुलिस वाहन दुर्घटना में नूरपुर निवासी सब इंस्पेक्टर की मौके पर ही मौत हो गई. मिली जानकारी के अनुसार, हादसे में राकेश गौरा उम्र 49 वर्ष पुत्र जयचंद निवासी की दुर्घटना स्थल पर ही मौत हो गई थी. जिसके पार्थिव शरीर को पोस्टमार्टम के बाद चंबा से नूरपुर देर रात लाया गया. राकेश गोरा का पूरे राजकीय सम्मान के साथ अंतिम संस्कार किया गया. राकेश गोरा को उनके सपुत्र पियूष उम्र 18 बर्ष ने मुख्यअग्नि दी. 


बताते चलें कि मृतक राकेश कुमार अपने पीछे अपनी बूढ़ी मां दयावन्ति उम्र 90 बर्ष,पत्नी सुलेखा जो पुलिस विभाग बिलासपुर में अपनी सेवाएं दे रहीं हैं. बेटा पीयूष उम्र लगभग 18 वर्ष को रोता बिलखता छोड़ गए हैं.