JP Nadda News: भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री जगत प्रकाश नड्डा अपने गृह जिला बिलासपुर पहुंचे, जहां सर्किट हाउस बिलासपुर पहुंचने पर भाजपा नेताओं व कार्यकर्ताओं ने उनका फूल मालाओं से जोरदार स्वागत किया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वहीं भाजपा कार्यकर्ताओं व नेताओं को संबोधित करते हुए जगत प्रकाश नड्डा ने हरियाणा व जम्मू कश्मीर विधानसभा चुनाव परिणामों का जिक्र करते हुए कांग्रेस पार्टी पर जमकर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि जम्मू कश्मीर के चुनावी नतीजों में भाजपा का वोट शेयर व सीट शेयर बढ़ा है और इस बार जम्मू कश्मीर में भाजपा की 25 से बढ़कर 29 सीटें आयी हैं, जिससे साफ हो चला है कि धारा 370 हटाना व राष्ट्रवादी ताकतों का मुख्य धारा में आगे बढ़ने का ही नतीजा है कि जम्मू कश्मीर में एक समय में 6 से 8 प्रतिशत मतदान होता था और अब 60 प्रतिशत से अधिक मतदान हो होने लगा है और जम्मू कश्मीर की जनता खुलकर आगे आकर लोकतंत्र के इस पर्व में शामिल हो रही है. 


इसके साथ ही हरियाणा चुनाव में भाजपा की जीत को लेकर उन्होंने कहा कि हरियाणा में कांग्रेस पार्टी ने अलग माहौल बनाकर रखा था, जिसमें हरियाणा के किसान, युवा व महिलाओं को भाजपा के खिलाफ होने का दावा किया जा रहा था, लेकिन हरियाणा के राष्ट्र्वादी किसानों, युवाओं व महिलाओं ने वोट की चोट दी है और चुनावी परिणामों से साफ हो चला है कि हरियाणा की जनता ने राष्ट्र विरोधी ताकतों को मुंह तोड़ जबाव देने का काम किया है और हरियाणा में फिर से कमल का फूल खिलाया है. 


उन्होंने आगे कहा कि आज हरियाणा व जम्मू कश्मीर के चुनाव परिणाम सामने आने से देश का मिजाज़ साफ हो चला है कि दोनों राज्यों के बाद अब झारखंड व महाराष्ट्र के चुनाव में भी भाजपा आगे बढ़ने जा रही है और चुनावों में शानदार परफॉर्मेंस देने वाली है. विकास की हकदार व चैंपियन भाजपा है और समाज को बांटने, तुष्टिकरण की राजनीति करने व वोट बैंक की राजनीति करने का काम को कांग्रेस ने किया है. इसीलिए कांग्रेस के नेता अमेरिका में जाकर जहां आरक्षण खत्म करने की बात कहते हैं और देश में आकर दलितों के रक्षक बनने का ढोंग करते हैं, लेकिन जनता सब जानती है और इसीलिए हरियाणा के चुनावी परिणाम में इन्हें मूंह की खानी पड़ी है. 


गौरतलब है कि भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष व केंद्रीय मंत्री जगत प्रकाश नडडा बिलासपुर के दो दिवसीय दौरे पर आए थे मगर अहम बैठक के चलते 12 अक्टूबर का उनका बिलासपुर दौरा रद्द हो गया है और जगत प्रकाश नड्डा आज शाम को ही वापस दिल्ली के लिए रवाना हो जाएंगे, लेकिन जाने से पहले उन्होंने बिलासपुर की जनता व भाजपा कार्यकर्ताओं से दीवाली पर्व पर आने का वादा किया है.


रिपोर्ट-विजय भारद्वाज, बिलासपुर