Bilaspur News: हिमाचल प्रदेश में 01 जून को सातवें व अंतिम चरण में चार सीटों पर लोकसभा चुनाव व छह सीटों पर विधानसभा उपचुनाव होने जा रहे हैं. ऐसे में भारतीय जनता पार्टी के स्टार प्रचारक भी चुनावी जनसभाओं में शिरकत कर भाजपा उम्मीदवारों के पक्ष में जनता से वोट की अपील कर रहे है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Himachal Election: आखिरी चरण में हिमाचल में BJP ने झोंकी पूरी ताकत, जेपी नड्डा ने कांग्रेस पर जमकर कसा तंज


वहीं भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा भी मंगलवार को हिमाचल दौरे के दौरान किन्नौर के शोल्टू मैदान, रामपुर के ननखड़ी मैदान व रोहडू के रामलीला मैदान में चुनावी जनसभाओं को संबोधित करने के पश्चात अपने गृह ज़िला बिलासपुर पहुंचे, जहां भाजपा नेताओं ने उनका स्वागत किया. 


वहीं जेपी नड्डा ने लेकव्यू टूरिज़्म होटल बिलासपुर में ज़िला भाजपा की बैठक में शिरकत की जिसमें बिलासपुर सदर विधायक त्रिलोक जमवाल, नैनादेवी विधायक रणधीर शर्मा, झंडूता विधायक जीतराम कटवाल, पूर्व कैबिनेट मंत्री राजेंद्र गर्ग सहित चारों विधानसभा क्षेत्रों में तैनात प्रवासी प्रभारी व विस्तारकों सहित ज़िला भाजपा पदाधिकारी मौजूद रहे. 


करीब डेढ़ घंटे चली इस बैठक के दौरान भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने जिला में भाजपा की चुनावी स्थिति पर चर्चा की और पार्टी उम्मीदवार अनुराग ठाकुर को भारी मतों से जीत दिलाने के लिए आवश्यक दिशा निर्देश भी दिये, जिसके बाद जेपी नड्डा बिलासपुर के विजयपुर स्थित अपने आवास के लिए रवाना हो गये.


रिपोर्ट- विजय भारद्वाज, बिलासपुर