JP Nadda News: भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा आज मंडी लोकसभा हल्के के तहत शिमला जिला के रामपुर मंडल के ननखड़ी पहुंचे. ननखड़ी के सदाबहार स्टेडियम से भाजपा प्रत्याशी कंगना रनौत को भारी मतों से जीत कर लोकसभा भेजने कि लोगों से अपील की. 



COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जनता को संबोधित करते हुए जेपी नड्डा ने कहा अब भारत पहले वाला भारत नहीं रहा. भारत लेने वाला नहीं देने वाला भारत बन गया है. उन्होंने बताया कि जब-जब भी विश्व के कई देशों में भूकंप अथवा अन्य त्रासदी आई सबसे पहले मदद के लिए भारत खड़ा हुआ. अपने संबोधन में उन्होंने कहा कोरोना के बाद विश्व के अधिकतर देशों की स्थिति खराब हुई, लेकिन भारत तेजी से उभर रहा है. 


भारत तीसरी आर्थिक शक्ति बनने जा रहा है. उन्होंने बताया कि कोरोना में भारत ने 100 देश को दवाइयां बांटी, जिसमें 40 देश को मुफ्त में दवाएं दी. उन्होंने बताया कि जब वे ननखड़ी आ रहे थे तो सड़कों की दशा देख परेशान हुए. जेपी नड्डा ने कहा बीते वर्ष प्राकृतिक आपदा में केंद्र से आर्थिक मदद दी गई हो या प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना का धन किसी भी चीज का सही से उपयोग नहीं किया गया. केंद्र द्वारा दी गई राशि का बंदर बांट हुआ है. 


उन्होंने बताया कि केंद्र में भाजपा सरकार बनने के बाद हिमाचल की कांग्रेस सरकार से इसका हिसाब मांगेंगे. उन्होंने बताया कि ननखड़ी में जो भीड़ आज उन्होंने देखी ऐसी भीड़ क्षेत्र में कभी पहले नहीं जुटी. इससे साफ है कि लोग मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री देखना चाहते हैं. उन्होंने कंगना को मंडी लोकसभा हल्के से लोकसभा भेजने के लिए लोगों से अपील भी की. इससे पूर्व हिमाचल भाजपा अध्यक्ष राजीव बिंदल और राज्य सभा सांसद सिकंदर कुमार ने भी जनसभा को संबोधित किया. 


रिपोर्ट- विशेषर नेगी, रामपुर