Chamba News: मंडी संसदीय क्षेत्र की भाजपा प्रत्याशी और बालीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत चंबा जिले के भरमौर क्षेत्र के दौरे पर पहुंची हैं. इस दौरान उन्होंने जालपा माता मंदिर परिसर मैहला में आयोजित कार्यक्रम में हिस्सा लिया.  उन्होंने कहा कि अभिनेत्री के तौर पर जनता के आशीर्वाद से आगे बढ़ पाई हूं. आशीर्वाद अगर लोगों का रहेगा तो राजनीति में भी जरूर कामयाबी मिलेगी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Himachal Weather Update: अप्रैल के महीने में हिमाचल में पड़ रही ठंड, बारिश को लेकर अलर्ट जारी


 



कंगना रनौत ने आगे कहा कि हम मोदी की सेना है. मोदी की गारंटी हर तरीके से पूरा करेंगे. कंगना ने मंडी संसदीय क्षेत्र के कांग्रेस प्रत्याशी विक्रमादित्य सिंह के डाकिए को लेकर सोशल मीडिया पर लिखे मैसेज पर खूब तंज कसा. उन्होंने कांग्रेस प्रत्याशी के डाकिए को लेकर लिखे शब्दों को इस विभाग के कर्मचारियों का अपमान बताया. 


Durga Ashtmi: दुर्गा अष्टमी पर के भक्तों ने किए मां चिंतपूर्णी के दर्शन, शूलिनी मंदिर में सुबह से भक्तिमय माहौल


 


कंगना रनौत ने कहा कि उन्हें जनता की सेवा करने के लिए डाकिये की तरह का काम करने में शर्म नहीं बल्कि गर्व होगा. बहरहाल उन्होंने जनता से अपनी सेवा के लिए चुनने के लिए लोकसभा भेजने के लिए अपना वोट रूपी आशीर्वाद मांगा. साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि यह वोट उन्हें जनता का डाकिया और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने में मददगार साबित होगा. 


रिपोर्ट-चंबा, सोमी प्रकाश भुव्वेटा