Kapurthala Crime: कपूरथला की तहसील ढिलवां में पुरानी रंजिश के चलते एक युवक को तलवारों को काटकर मौत के घाट उतार दिया. मृतक के पिता के बयान पर थाना ढिलवां में 6 आरोपियों के खिलाफ FIR दर्ज कर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. हालांकि, अभी तक किसी भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जानकारी अनुसार, गुरनाम सिंह निवासी ढिलवां पत्ती लाधू ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसका बेटा हरदीप सिंह उर्फ दीपा खेतीबाड़ी करता था.  बेटे की हरप्रीत सिंह उर्फ हैप्पी निवासी ढिलवां पत्ती लाधू के साथ लंबे समय से झगड़ा चल रहा था.  इस झगड़े की वजह से उसके बेटे पर पहले से थाना ढिलवां में केस दर्ज था. 


गिरफ्तारी के डर से उसका बेटा कई दिनों से घर से बाहर रह रहा था, लेकिन 19 सितंबर को शाम उसका बेटा घर आया. घर से वह बैंक की पासबुक लेकर चला गया. रात करीब साढ़े दस बजे उनके घर का किसी ने गेट खटखटाया. इस पर उन्होंने अपनी पत्नी के साथ छत पर जाकर गली में देखा तो घर के बाहर हरप्रीत सिंह उर्फ हैप्पी अपने चार-पांच लड़कों के साथ ललकारे मार रहा था. 


आरोपी बोला- तुम्हारे बेटे को काट दिया है. इस दौरान हरप्रीत सिंह हैप्पी ने कहा कि तुम्हारे बेटे को काट डाला है और उसका काम निकाल दिया है. यह लो अपना शेर पुत्र और ललकारे मारते हुए वहां से चले गए. जब उन्होंने गेट खोलकर गली में जाकर देखा तो उनका बेटा हरदीप सिंह बुरी तरह जख्मी हालत में वहां पड़ा था. पूछने पर बेटे ने बताया कि हरप्रीत सिंह और उसके साथियों ने दातर और किरपानों से उसे काटा है.


डॉक्टरों ने मृत घोषित किया
इस पर वह उसे तुरंत सिविल अस्पताल जालंधर लेकर गए. जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. गुरनाम सिंह ने कहा कि उसके बेटे को हरप्रीत सिंह उर्फ हैप्पी व उसके साथियों ने पुरानी रंजिश रखते हुए मारा. 


वहीं जांच अधिकारी ASI कुलदीप सिंह ने बताया कि मृतक व हैप्पी दोनों के खिलाफ पहले से थाने में कई केस दर्ज हैं. इस मामले में भी कत्ल की धाराओं के तहत हैप्पी व उसके पांच अज्ञात साथियों के खिलाफ केस दर्ज करके उनकी गिरफ्तारी के लिए छापामारी शुरू कर दी है.