Today News Live: हिमाचल प्रदेश के नाहन शहर में अतिक्रमण करने वालों के खिलाफ होगी सख्त कार्रवाई

पूनम Wed, 01 May 2024-5:09 pm,

Aaj Ki Taza Khabar Live: हिमाचल प्रदेश, हरियाणा और पंजाब की आज दिनभर की राजनीति, खेल, क्राइम और मनोरंजन जगत से जुड़ी ताजा अपडेट जानने के लिए जुड़े रहें जी पंजाब, हरियाणा, हिमाचल के साथ. यहां आपको दिन भर में होनी वाली घटना का लेटेस्ट अपडेट मिलेगा.

Himachal Pradesh Haryana Punjab News: हिमाचल प्रदेश, हरियाणा और पंजाब की आज दिनभर की राजनीति, खेल, क्राइम और मनोरंजन जगत से जुड़ी हर अपडेट जानने के लिए जुड़े रहें जी पंजाब, हरियाणा, हिमाचल के साथ. यहां आपको दिन भर में होनी वाली हर गतिविधि का लेटेस्ट अपडेट मिलेगा.   

नवीनतम अद्यतन

  • नाहन शहर में ऐसे रोका जाएगा अतिक्रमण
    नाहन शहर में अवैध तरीके से अतिक्रमण करने वाले लोगों के खिलाफ नगर परिषद सख्त हो गया है. नाहन शहर के मुख्य बाजार में लंबे समय से लगातार अतिक्रमण की शिकायतें सामने आ रही थीं, जिसके बाद अब शहर में बढ़ते अतिक्रमण पर रोक लगाने को लेकर नगर पालिका अहम कदम उठाने जा रही है. अतिक्रमण को रोकने के लिए वर्क सुपरवाइजर की अध्यक्षता में एक टीम का गठन किया जाएगा जो शहर में भ्रमण करेगी और उल्लंघन करने वालों का चालान कर नोटिस जारी करेगी. 

     

  • ज्योति हंस ने पार्टी के सभी पदों से दिया इस्तीफा   
    चंडीगढ़ प्रदेश महिला कांग्रेस कमेटी की महासचिव ज्योति हंस ने पार्टी के सभी पदों से इस्तीफा दे दिया है. वह कांग्रेस पार्टी में 11 साल से सक्रिय कार्यकर्ता के तौर पर अलग-अलग पदों पर काम कर चुकी हैं. इस्तीफा देने के बाद अब उनके भाजपा में शामिल होने की चर्चाएं चल रही हैं. पवन बंसल को टिकट न मिलने के कारण वह नाराज हैं. उन्होंने अपना इस्तीफा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे को भेजा है. वहीं उन्होंने पार्टी के प्रदेश प्रधान पर भी आरोप लगाए हैं.

     

  • 4 सीटों पर भाजपा VS कांग्रेस की सीधी टक्कर
    हिमाचल प्रदेश में लोकसभा चुनाव में 4 सीटों पर भाजपा VS कांग्रेस की सीधी टक्कर है. कांग्रेस द्वारा पूर्व केंद्रीय मंत्री आनंद शर्मा के कांगड़ा से उम्मीदवार घोषित किए जाने पर सियासत तेज हो गई है. श्री नैना देवी से विधायक रणधीर शर्मा ने कांगड़ा से कांग्रेस प्रत्याशी आनंद शर्मा पर तंज कसा है. उन्होंने कहा कि आनंद शर्मा शिमला से तो हैं पर दिल्ली में ज्यादा रहते हैं. आनंद शर्मा बताएं कि UPA सरकार में मंत्री रहकर उन्होंने प्रदेश के लिए क्या किया. चुनाव लड़ने के लिए कांग्रेस को प्रत्याशी नहीं मिल रहे हैं.  भाजपा के नेताओं को ही कांग्रेस में शामिल कर चुनाव लड़वा रहे हैं, इसीलिए अभी भी 3 विधानसभा में उपचुनाव में प्रत्याशी नहीं मिल पाए.

  • सलमान खान मामले में आरोपी अनुज थापन की मौत
    सलमान खान मामले में पंजाब से अरेस्ट हुए आरोपी अनुज थापन ने आज क्राइम ब्रांच के लॉक अप में आत्महत्या कर ली. 

     

  • ऊना सदर के पूर्व विधायक सतपाल रायजादा अनुराग ठाकुर पर साधा निशाना
    केंद्रीय मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर के मुकाबले कांग्रेस ने हमीरपुर संसदीय क्षेत्र से ऊना सदर के पूर्व विधायक सतपाल रायजादा को चुनावी कुरुक्षेत्र में उतारा है. सतपाल इस चुनाव में हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस सरकार द्वारा कर्मचारियों को OPS दिए जाने और राज्य की महिलाओं को 1500 रुपये दिए जाने को उपलब्धि बताते हुए इसे अहम मुद्दा बताया. उन्होंने कहा कि इसके अतिरिक्त रायजादा हिमाचल में राज्यसभा चुनाव के दौरान हुई क्रॉस वोटिंग को ऑपरेशन लोटस का हिस्सा कहते हैं और इसे भी कांग्रेस का प्रमुख चुनावी मुद्दा बताते हैं. वही उन्होंने अनुराग ठाकुर को हैवीवेट उम्मीदवार मानने से इंकार किया. अनुराग ठाकुर द्वारा हिमाचल में आई आपदा को लेकर हिमाचल की आवाज केंद्र में ना उठाने का मुद्दा भी जनता के बीच लेकर जाने की बात कही है.

     

  • हिमाचल प्रदेश के नए DGP बने डॉ. अतुल वर्मा
    हिमाचल सरकार ने 1991 बैच के IPS अधिकारी डॉ. अतुल वर्मा को हिमाचल पुलिस का नया मुखिया नियुक्त किया है. निर्वाचन विभाग की मंजूरी के बाद अतुल वर्मा को हिमाचल की पुलिस महानिदेशक (DGP) लगाया गया है. इसे लेकर मुख्य सचिव प्रबोध सक्सेना ने आदेश दिए. 

     

     

  • खन्ना में चलाया गया कैसो ऑपरेशन
    खन्ना में नशों के खिलाफ कैसो ऑपरेशन चलाया गया. गांव को सील करके संदिग्ध घरों की तलाशी ली गई. कई वाहन कब्जे में लिए गए. शक्की लोगों को हिरासत में लिया गया. डीएसपी हरजिंदर सिंह गिल ने कहा कि पुलिस के पास शिकायत थी कि गांव में नशा बिक रहा है, जिसके बाद पुलिस ने कैसो ऑपरेशन चलाया.

     

  • बीजेपी उम्मीदवार रणजीत चौटाला आज नामांकन करेंगे दाखिल 
    बीजेपी उम्मीदवार रणजीत चौटाला आज पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल की मौजूदगी में नामांकन दाखिल करेंगे. सुशीला भवन में रणजीत चौटाला की एक जनसभा होगी. साथ ही वह नामांकन से पहले शक्ति प्रदर्शन भी करेंगे.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link