Kapurthala Live Update: कपूरथला में हुई फायरिंग में पुलिसकर्मी की मौत, जानें लेटेस्ट अपडेट

पूनम Fri, 24 Nov 2023-11:39 am,

Kapurthala Live Update: कपूरथला में आज सुबह से पुलिसकर्मियों और निहंगों के बीच फायरिंग हो रही है. इस फायरिंग में एक पुलिस कर्मी की मौत हो गई. फायरिंग उस समय हुई जब पुलिस कुछ निहंगों के खिलाफ दर्ज हुई एफआईआर पर कार्रवाई करते हुए उन्हें गिरफ्तार करने पहुंची.

Kapurthala News: पंजाब के कपूरथला जिले में निहंगों के एक ग्रुप ने काफी देर तक गोलीबारी की. इस दौरान पुलिस कॉन्स्टेबल की मौत हो गई और जबकि दो घायल हो गए. गुरुवार सुबह पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया कि कुछ निहंगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई गई थी, जिस पर कार्रवाई करते हुए कुछ पुलिसकर्मी उन्हें गिरफ्तार करने सुल्तानपुर लोधी थे. इस दौरान निहंगों के एक समूह ने उन पुलिसकर्मियों पर हमला कर दिया. 


 

नवीनतम अद्यतन

  • पुलिस और निहंग सिखों में बनी सहमति
    पुलिस और निहंग सिखों में सहमति बन गई है. बाबा मान सिंह अपने समर्थकों समेत गुरूद्वारे का कब्जा छोड़ेंगे.

  • बताया जा रहा है कि पुलिस के शीर्ष अधिकारी मौके पर पहुंच रहे हैं. दूसरी तरफ निहंग सिंह भी गुरद्वार साहिब में मौजूद हैं. वह भी बातचीत के जरिए मसले का हल निकालना चाहते हैं, वहीं आम लोग इस कारवाई से दहशत में हैं. 

     

  • निहंग सिंह और पुलिस के बीच हुई झड़प में 10 पुलिसकर्मी घायल
    सुल्तानपुर लोधी में निहंग सिंह और पुलिस के बीच हुई झड़प में अब कुछ समय से गोली बारी बंद है, जबकि पुलिस गुरद्वारा साहिब के चारो तरफ पहुंच गई है. अभी तक कुल 10 पुलिस कर्मचारी जख्मी हुए हैं और 1 की मौत हो गई है.

     

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link