Hamirpur News: केंद्रीय मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर ने हमीरपुर जिला के नादौन विधानसभा क्षेत्र में नशा मुक्ति अभियान के तहत बाइक रैली को हरी झंडी दी है.  इस मौके पर अनुराग ठाकुर ने युवाओं को हेलमेट भी वितरित करने के साथ खुद बाइक चलाई.  इस अवसर पर युवा मोर्चा के सदस्य और स्थानीय युवाओं ने बढ़ चढ़कर भाग लिया. इस रैली में करीब 2000 युवाओं ने हिस्सा लिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

उन्होंने कहा कि युवाओं को नशे से दूर रखना जरूरी है. सड़क हादसों में कमी लाना जरूरी है. साथ ही जागरूकता बहुत जरूरी है. उन्होंने कहा कि हमने नशा मुक्त सुरक्षायुक्त यह अभियान चलाया है. युवाओं को प्रेरणा दे रहे हैं कि नशे से दूर रहें. इसलिए खेल महाकुंभ चला रहे हैं. सड़क दुर्घटनाओं से बचें इसके लिए लगातार प्रयास किए जा रहे हैं. 


अनुराग ठाकुर ने मुख्यमंत्री के द्वारा भाजपा पर प्रदेश सरकार को अस्थिर करने के आरोपों पर पलटवार करते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी खुद का कुनबा संभाल नहीं सकी और अब भाजपा पर आरोप लगा रही है. उन्होंने कहा कि पहले प्रदेश की जनता सरकार से त्रस्त थी और उसके बाद उनके विधायक सरकार के कार्य प्रणाली से त्रस्त. उन्होंने कहा कि भाजपा का मुद्दे से कोई लेना देना नहीं है. 


Himachal BJP: अनुराग ठाकुर ने बिलासपुर में नशा मुक्त सुरक्षा युक्त अभियान के तहत बाइक रैली किया रवाना


 


अनुराग ठाकुर ने कहा कि पार्टी विकास के मुद्दे पर देश में चुनाव लड़ती है और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में 400 से अधिक सीटे जीतेगी. उन्होंने दावा किया कि भाजपा प्रदेश में चारों सीटों में विजय परचम लहराएगी. 


रिपोर्ट- अरविंदर सिंह, हमीरपुर