Nahan News: नाहन विधानसभा क्षेत्र की दूर दराज क्यारी पंचायत में गैस सिलेंडर की सप्लाई न होने से लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है.  समस्या के समाधान को लेकर पंचायत का प्रतिनिधिमंडल आज जिला मुख्यालय नाहन डीसी सिरमौर से मिलने पहुंचा. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Chandan Benefits: जानें चन्दन का तिलक माथे पर लगाने से क्या-क्या लाभ होता है


पंचायत के लोगों ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि नाहन विधानसभा क्षेत्र की यह सबसे दुर्गम पंचायत है और यहां पर पिछले दो महीने से गैस सिलेंडर की सप्लाई नहीं हो रही है. जिससे उन्हें कई परेशानियां उठानी पड़ रही है. 


लोगों ने बताया कि हर महीने की 6 तारीख को यहां पर सिलेंडर की सप्लाई की जाती थी और लोग तय तारीख के मुताबिक पिछले 3 महीने से करीब 2 से 3 किलोमीटर सिलेंडर पीठ पर उठाकर मौके पर पहुंचते हैं. मगर वहां सिलेंडर की गाड़ी नहीं पहुंचती है. 


लोगों ने यह भी बताया कि गैस सिलेंडर सप्लाई को लेकर गैस एजेंसी से जब संपर्क किया जाता है तो कोई उचित जवाब वहां से नहीं मिलता है. ऐसे में डीसी से मुलाकात कर ग्रामीणों ने समस्या के समाधान की मांग उठाई है. 


Himachal News: राज्य में एक दिन में नहीं खत्म होगा क्राइम, हर दिन चलेगा अभियान- DGP कुंडू


इतना ही नहीं, प्रदेश के जिला हमीरपुर में एलपीजी सिलेंडर की किल्लत के चलते लोगों की परेशानी बढ़ गई है. जिसकी वजह से गैस उपभोक्ताओं को सिलेंडर की आपूर्ति के लिए 15 से 20 दिन का इंतजार करना पड़ रहा है.