Himachal Pradesh News: हिमाचल प्रदेश के जिला मंडी में बारिश के चलते हुई आपदा में अभी तक मंडी जिले में 23 लोगों की मौत हो हुई है. इनमें 17 लोगों के ही शव बरामद हुए हैं.  बाकी अन्य शव लापता हैं. वहीं,  लापता शवों को खोजने का काम जारी है. जिसकी जानकारी ASP मंडी सागर चंद्र ने दी है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि जिले में सड़कों की हालत भी खस्ता है, लेकिन नेशनल हाईवे को मंडी-पंडोह तक केवल छोटी गाड़ियों के लिए बहाल कर दिया है. अभी भी नेशनल हाईवे पर कई जगहों पर चट्टानें गिरने से खतरा बना हुआ है. आज से आगामी आदेशों तक कुल्लू मनाली राष्ट्रीय राजमार्ग 21 पर 6 मील से 9 मील तक सड़क मरम्मत व बहाली कार्य के चलते प्रतिदिन सुबह 11 बजे से दोपहर 02 बजे तक वाहनों की आवाजाही बंद रहेगी.


आगे उन्होंने कहा कि सुचारु रूप से चलने वाली बस सेवाएं भी बंद हैं. वहीं पंडोह से कुल्लू तक के लिए पंडोह डैम के पास से होकर बनाया गया. वकल्पिक मार्ग में भी केवल छोटे वाहनों को ही गुजरने की अनुमति है.  बड़े और ओवर लोडेड वाहनों के लिए नागचला, सुंदरनगर के हराबाग, मंडी के चार मील में पार्किंग के लिए जगह दी गई है और ये सभी NH के बहाल होने का इंतज़ार कर रहे हैं,  लेकिन जो खाली ट्रक हैं और ओवर लोडेड नहीं है उनको मंडी से कुल्लू की तरफ निकालने का कार्य किया जा रहा है.