Mandi Lok Sabha Chunav: देशभर में हॉट सीट बन चुके मंडी संसदीय क्षेत्र से मंगलवार को भाजपा प्रत्याशी कंगना रनौत ने अपना नामांकन पत्र निर्वाचन अधिकारी मंडी के समक्ष दायर कर दिया. नामांकन से पहले भाजपा ने पड्डल मैदान से लेकर डीसी ऑफिस तक रोड शो निकाला, जिसमें हजारों भाजपा के कार्यकर्ताओं ने नाचते-गाते नारे लगाते हुए डीसी ऑफिस के गेट तक पहुंचे. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रोड शो के माध्यम से कहीं न कहीं भाजपा ने हाल ही में हुई कांग्रेस की नामांकन रैली का जबाव देने का प्रयास भी किया. कंगना ने नामांकन करने के बाद कहा कि फिल्मी दुनिया में उन्होंने जो नाम कमाया है. अब राजनीति में भी बड़ा नाम कमाएंगी. उन्होंने कहा कि यह उनका सौभाग्य है कि उन्हें आज विश्व की सबसे बड़ी पार्टी के प्रत्याशी के रूप में चुनाव लड़ने का मौका मिला है. 



वहीं इसके उपरांत एतिहासिक सेरी मंच पर विशाल नामांकन जनसभा आयोजित की गई, जिसमें भाजपा के दिग्गज नेताओं ने जीत की हुंकार भरी. इस दौरान नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर ने कहा कि प्रदेश सरकार जाने वाली है और कांग्रेस के प्रत्याशी विक्रमादित्य सिंह ने मंडी में हजारों विकास कार्यों को डीनोटीफाई किया. उस समय कहां थे वो उन्होंने कहा कि मोदी के नेतृत्व में फिर से केंद्र में सरकार बनेगी और दूसरे दशक की शुरुआत होगी. 


वहीं, कंगना रनौत ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी रामवंश है और उनकी सेना बनकर हम राष्ट्र निर्माण में अपनी भागीदारी दे रहे हैं.  उन्होंने मंडी संसदीय क्षेत्र को लेकर कहा कि पर्यटन की दृष्टि से महिला सेवा सहायता समूह के द्वारा होम स्टे बनाएंगे और शिवधाम, एयरपोर्ट के रूके हुए निमार्ण कार्य को हम पुनः शुरू करेंगे. इसके साथ जेपी नड्डा ने बिलासपुर तक रेल लाइन बना दी है उसको मंडी तक पहुंचाने का प्रयास रहेगा.