Bilaspur News: बिलासपुर जिला के घुमारवीं थाने के अंतर्गत एक गांव में नाबालिग बच्ची के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है. जिसपर पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए आरोपी व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है. प्राप्त जानकारी के अनुसार, झारखंड से संबंध रखने वाला अब्दुल मुबारक अंसारी अपने परिवार के साथ कुछ वर्षों से इस गांव में किराए के कमरे में रहता था और टेलरिंग का काम करता था. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वहीं इस पर आरोप है कि नाबालिग बच्ची के साथ अश्लील हरकतें करता था और किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी देता था. वहीं जब पीड़ित बच्ची ने हिम्मत जुटाकर जब इस बात की जानकारी पड़ोस की महिला को दी तब जाकर यह मामला उजागर हुआ, जिसके बाद नाबालिग बच्ची की शिकायत पर महिला पुलिस स्टेशन बिलासपुर में मामला दर्ज कर आरोपी व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया गया है. 


वहीं, यह घटना पूरे इलाके में जंगल कक आग की तरह फैल गयी और गांव के लोगों ने पीड़ित बच्ची के साथ हुए इस उत्पीड़न के खिलाफ आवाज उठाते हुए आरोपी के मकान मालिक को जल्द ही आरोपी के परिवार को घर से बाहर निकालने का अल्टीमेटम दिया है. 


ऊना में हिमाचल प्रदेश निगम सेवानिवृत कर्मचारी कल्याण संगठन ने सरकार के खिलाफ बोला हल्ला, धरना प्रदर्शन की दी चेतावनी!


वहीं, मामले की जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक बिलासपुर संदीप धवल ने कहा कि नाबालिग के साथ हुई छेड़छाड़ के मामले में आरोपी व्यक्ति को गिरफ्तार कर महिला थाना बिलासपुर में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. साथ ही उन्होंने कहा कि इस संदर्भ में मामले की तफ्तीश की जा रही है और आरोपी के खिलाफ नियमानुसार कार्रवाई अमल में लायी जाएगी.


रिपोर्ट- विजय भारद्वाज, बिलासपुर