Himachal Pradesh News/मनोज जोशी: नंगल रेलवे ओवरब्रिज की एक साइड रोड का काम 31 जुलाई तक पूरा करने का लक्ष्य रखा गया था, लेकिन 10 दिन तक बरसात के कारण यह काम काफी धीमा हो गया है. पहले कहा जा रहा था कि ये काम 15 अगस्त तक पूरा हो जाएगा, लेकिन अगर मौजूदा स्थिति को देखा जाए तो हो सकता है यह काम अगस्त महीने के अंत तक पूरा हो और तभी इस रेलवे ओवर ब्रिज की एक साइड रोड से वाहनों का आवागमन शुरू किया जाए. हालांकि निर्माण कार्य पूरा न होने की वजह से यहां से गुजरने वाले वाहन चालकों को काफी परेशानी भी हो रही है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

2 से 3 दिन में डाल लिया जाएगा लैंटर 
आज के मौजूदा हालात यह हैं कि इस रेलवे ओवरब्रिज के एक साइड की सड़क के लिए दो स्पेन पर लैंटर डालने का काम पूरा कर लिया गया है,  जबकि तीसरे और आखिरी स्पेन पर लैंटर डालने के लिए शटरिंग लगाकर लोहे के सरिये का जाल बनाया जा रहा है. आने वाले 2-4 दिनों में इस पर भी लैटर डाल दिया जाएगा, जिसके बाद रेलवे डिपार्टमेंट की टीम इसकी क्वालिटी जांच करेगी और फिर वाहनों के लिए इसे खोला जा सकेगा. 


ये भी पढ़ें- BJP ने कानून व्यवस्था और माफिया राज के खिलाफ ऊना में किया हल्ला बोल प्रदर्शन


90 फीसदी काम हुआ पूरा
कई जगह सिर्फ गटका ही डाला गया है. इसके साथ ही जो नया नंगल की ओर से अप्रोच रोड आनी है उस पर तकरीबन 90 फीसदी काम पूरा कर लिया गया है और स्ट्रीट लाइट्स लगा दी गई हैं. अगर बरसात का मौसम नहीं आता तो 15 अगस्त तक काम पूरा हो जाएगा और रेलवे की परमिशन के बाद इसे चालू कर दिया जाएगा. इसके बाद दूसरी ओर के सड़क को जोड़ने के जरिए रेलवे ओवरब्रिज के स्पेन पर स्टील के गाडर डालने का काम शुरू किया जाएगा. रेलवे सेसभी परमिशन समय पर मिल गईं तो इसे इस वर्ष के अंत तक पूरा कर दिया जाएगा. 


WATCH LIVE TV