Una News: बीजेपी ने कानून व्यवस्था और माफिया राज के खिलाफ ऊना में किया हल्ला बोल प्रदर्शन
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1801517

Una News: बीजेपी ने कानून व्यवस्था और माफिया राज के खिलाफ ऊना में किया हल्ला बोल प्रदर्शन

Una News: भारतीय जनता पार्टी ने कानून व्यवस्था और माफिया राज के खिलाफ ऊना में हल्ला बोल प्रदर्शन किया. भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष सतपाल सत्ती ने कानून व्यवस्था और माफिया राज को लेकर कांग्रेस सरकार पर निशाना साधा.  

Una News: बीजेपी ने कानून व्यवस्था और माफिया राज के खिलाफ ऊना में किया हल्ला बोल प्रदर्शन

राकेश मल्ही/ऊना: हिमाचल प्रदेश के ऊना जिला में भारतीय जनता पार्टी द्वारा कांग्रेस सरकार के खिलाफ कानून व्यवस्था और माफिया राज के खिलाफ हल्ला बोल प्रदर्शन किया गया. यह प्रदर्शन बीजेपी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष और सदर से बीजेपी के विधायक सतपाल सत्ती की अगुवाई में सैकड़ों समर्थकों सहित ऊना के एमसी पार्क में सरकार के खिलाफ किया गया. इस दौरान काफी संख्या में बीजेपी कार्यकर्ता और तमाम पदाधिकारियों सहित अन्य लोग भी इस प्रदर्शन में शामिल हुए. 

सतपाल सत्ती द्वारा आज विरोध प्रदर्शन में कांग्रेस सरकार के खिलाफ जमकर हल्ला बोला गया. कांग्रेस सरकार पर जमकर निशाना साधते हुए सत्ती ने कहा कि ऊना जिला में कांग्रेस सरकार के सात माह के कार्यकाल में ही माफिया राज बुलंदियों पर है. हालात ऐसे हो गए हैं कि कुछ दिन पहले ही सट्टा माफियाओं पर कार्रवाई करने गई पुलिस को कर्मचारियों ने बंधक बना लिया.

ये भी पढ़ें- भारी बारिश के बाद रामपुर में बुरा हाल, बिजली पानी की व्यवस्था पूरी तरह ठप

उन्होंने कहा कि माफियाओं के हौसले इतने बुलंद हो गए हैं कि वह पुलिस वालों से भी लड़ने से पीछे नहीं हट रहे हैं. उन्होंने पुलिस कर्मचारियों को बंधक बनाए जाने वाले मामले पर पुलिस पर ही सवाल खड़े किए हैं और इस मामले की जांच होने की बात कही है. उन्होंने कहा कि इस मामले में पुलिस द्वारा कोई अधिकारिक बयान तक नहीं दिया गया और ना ही कर्मचारियों द्वारा कोई पेन डाउन हड़ताल की गई. इससे साफ पता चलता है कि कर्मचारी कितने खौफ में है. 

इसके साथ ही कहा कि स्थानीय कांग्रेस नेता द्वारा रेत माफिया से जुड़े हुए व्यक्ति को यूथ कांग्रेस का प्रधान बनाया गया है जो कि बड़े स्तर पर रेत सप्लाई का काम करता है. उन्होंने आने वाले दिनों में मीडिया को साथ लेकर नदी में जाकर रेत की रिकॉर्डिंग कर रेत बेचने का प्रूफ रखने की भी बात कही है.

ये भी पढ़ें- Himachal Pradesh News: पौंग बांध से पानी छोड़ने के बाद खेतों में हुआ जलभराव
 
सतपाल सत्ती ने कहा कि संतोषगाड़ से लेकर झालेडा तक सट्टे की 35 नई दुकानें खुल गई हैं जबकि शराब की भी काफी दुकानें खोली गई हैं. उन्होंने पुलिस कर्मचारियों पर एक सेटिंग के तहत ऊना में तबादला कराकर माफिया राज को संरक्षण देने का आरोप लगाया है. उन्होंने इस मामले को विधानसभा में उठाने की भी बात कही है. 

WATCH LIVE TV

Trending news