Nurpur News: 25 जनवरी राष्ट्रीय मतदाता दिवस के उपलक्ष्य पर नूरपुर विधायक रणवीर सिंह निक्का ने पहली बार मतदान करने वाले मतदाताओं को संबोधित करते हुए कहा कि हमारा भारत विश्व की तीसरी सबसे बड़ी इकानॉमिक शक्ति बनने जा रहा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 Republic Day 2024 Wishes: गणतंत्र दिवस पर व्हाट्सएप-फेसबुक पर लगाएं ये स्टेटस, अपनों को ऐसे दें शुभकामनाएं


विधायक रणवीर सिंह निक्का ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने युवाओं से आह्वान करते हुए कहा कि भारत का युवा आत्मनिर्भर बनें. केंद्र ने युवाओं के लिए विश्वकर्मा योजना, मुद्रा योजना के माध्यम से युवाओं को अपने पैरों पर खड़े होने का सुअवसर प्रदान किया है. 


उन्होंने कहा कि देश के युवाओं ने पिछले चुनाव से भी ज्यादा बढ़त दिलाने का संकल्प लिया है. लोकसभा सांसद के प्रश्न पर विधायक ने कहा कि सांसद किशन कपूर ने नूरपुर में अपनी सांसद निधि में से 50 लाख रुपए खर्च किए हैं. उन्होंने कहा कि नूरपुर में राज्य सभा सांसद इंदू गोस्वामी ने भी नूरपुर के लिए 10 लाख की राशि स्वीकृत की है. उन्होंने कहा कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने भी अपनी निधि से 18 लाख रुपए नूरपुर के लिए दिए हैं. 


Himachal News: नाहन में हर्षोल्लास के साथ मनाया गया हिमाचल प्रदेश का 53वां राज्यत्व दिवस


विधायक ने युवाओं से अपील करते हुए कहा कि देश को मजबूत बनाने के लिए भारतीय जनता पार्टी को तीसरी बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में वोट डालें. वहीं कहा कि नूरपुर को संगठनात्मक जिला बनाने की दिशा में कदम उठाए जा रहें है, ताकि नूरपुर में मेडिकल कॉलेज, मातृ शिशु अस्पताल का स्वप्न पूरा हो सके. 


रिपोर्ट-भूषण शर्मा, नूरपुर