Nia Sharma Oops Moment Video: टीवी की हॉट और सबसे बोल्ड एक्ट्रेस में शुमार निया शर्मा अपने एक सोशल मीडिया पोस्ट्स की वजह से एक बार फिर से चर्चा का विषय बन गई हैं.  हाल ही में एक्ट्रेस ने कुछ  ऐसी फोटो और वीडियो शेयर की है जिसे देखकर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं. आप भी देखें ये वीडियो...



COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

निया शर्मा अपनी ड्रेसिंग के लिए जानी जाती हैं, लेकिन कई बार वो अपनी ड्रेसिंग की वजह से ही ट्रोल हो जाती हैं.  हालांकि निया शर्मा को अब ट्रोल्स की बातों से कुछ खास फर्क नहीं पड़ता है. क्योंकि वो काफी रियालिटी शो में बोल चुकी हैं कि कोई कुछ भी बोले उन्हें कोई मतलब नहीं हैं. 


Aadhaar Card: अगर आपके आधार को हो चुके हैं 10 साल पूरे, तो फटाफट कर लें ये काम!


अब आप ये सोच रहे होंगे की हम इस बारे में क्यों बात कर रहे हैं. दरअसल, निया शर्मा का एक वीडियो सामने आया है, जो कि इंटरनेट पर लोगों के बीच चर्चा का विषय बन गया है.  इस वीडियो में निया शर्मा स्विम सूट में करतब दिखा रही थीं, लेकिन वो ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गई. 


दरअसल, निया शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें एक्ट्रेस समंदर किनारे मौज मस्ती करते हुए दिखाई दे रही हैं.  इस क्लिप में निया शर्मा करतब करने की कोशिश कर रही हैं, लेकिन इस दौरान उनका पैर फिसला जाता है और वो ऊप्स मोमेंट का शिकार हो जाती हैं. 


Sidharth-Kiara: प्यार में डूबे नजर आए सिद्धार्थ-कियारा, रिसेप्शन की Photo आई सामने


ऐसे में अब निया शर्मा का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. यूजर्स इस क्लिप पर जमकर कमेंट कर रहे हैं. वीडियो को अब तक 1 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. 


निया शर्मा सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं. हमेशा वो अपने फैंस के लिए फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं. उनके चाहने वाले भी निया के पोस्ट्स का बेसब्री से इंतजार करते हैं. बता दें, निया शर्मा ने कई टीवी शोज में अपने शानदार एक्टिंग से करोड़ों लोगों का दिल जीत चुकी हैं. 


Watch Live