राकेश मालही/ऊंना: हिमाचल के ऊंना में बालिग लड़का-लड़की द्वारा शादी किए जाने के बाद लड़की के परिजनों पर लड़के और उसके परिजनों को पीटने का आरोप लगाया है.  इसके लिए लड़के के परिजनों ने ऊंना पहुंचकर एसपी आफिस के बाहर इंसाफ पाने के लिए जमकर प्रदर्शन किया. इसपर एसपी ने इस मामले में लिखत कंप्लेटे दिए जाने के बाद उचित जांच का भरोसा दिया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Viral Video: नीले रंग की साड़ी में देसी भाभी ने मटकाई कमर, अदाओं के लोग हुए कायल


ऊंना में एक बालिग लड़का-लड़की द्वारा शादी किए जाने के बाद  उनके साथ मारपीट किए जाने का मामला सामने आया है. यह मामला ऊंना जिला के एक गांव में एक बालिग लड़की द्वारा एक दूसरे गांव के लड़के के साथ शादी किए जाने से जुड़ा हुआ है. लड़की ने अपनी पसंद को देखते हुए एक लड़के से शादी की है. लड़के के चाचा का आरोप है कि इस शादी से लड़का और लड़की के दोनों ही परिवार सहमत नहीं थे, लेकिन शादी होने के बाद लड़की के मायके वालों की तरफ से इस जोड़े को धमकियां मिलने लगी और इस नव दंपत्ति ने सुरक्षा पाने के लिए लिखित शिकायत पुलिस में भी की थी.


लड़के के चाचा ने बताया कि उसका भतीजा जिसने लड़की के साथ शादी की है. उसके पास वह काम करता है और दुकान पर कर्मचारी को घर छोड़ने गया था, लेकिन रास्ते में कुछ लोगों द्वारा उसके साथ मारपीट की गई और उसको पकड़ लिया गया. लड़के के चाचा ने बताया की इस बात की जानकारी उन्हें फोन पर मिली. इलके बाद हम लोग बाहर रवाना हो गए रास्ते में उन्होंने पुलिस को भी साथ लिया, लेकिन वहां जाते ही उनके साथ मारपीट होने लगी और उनके कपड़े तक फाड़ दिए और उनका वीडियो भी बनाया गया. 


लड़के के परिजनों का आरोप यह भी है कि वहां पर पुरुषों ने महिलाओं के साथ भी मारपीट की है और गाड़ी से निकाल कर उनको बुरी तरह से पीटा गया. इस पिटाई के कारण लड़के के चाचा को सिर पर चोट लगी है और उसके पैर में भी चोट लगी है. जबकि जो लड़का है उसकी बाजू फैक्चर हुई है और जो लड़की है उसको भी काफी अंदरूनी चोटें आई है. 


उन्होंने कहा है कि पुलिस के साथ होने के बावजूद भी उनकी पिटाई हुई है और इस मामले में क्रॉस एफआईआर दर्ज करके उनके खिलाफ ही चोरी का मुकदमा दर्ज किया गया है. ऐसे में लड़के के परिवालों ने ऊंना पहुंचकर  पुलिस के खिलाफ प्रदर्शन किया. उनकी मांग है की जिन्होंने उनके साथ पिटाई की है उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए. वहीं, लड़के के चाचा की जो पिटाई हुई है वह गांव के उप प्रधान भी है उन्होंने कहा है कि एक प्रधान पर चोरी का मुकदमा दर्ज करना बिल्कुल ठीक नही है. 


Watch Live