Paralympic Games Paris 2024: सिल्वर मेडल विजेता पैरालंपियन निषाद कुमार का हिमाचल पहुंचने पर मैहतपुर में जोरदार स्वागत किया गया. इस दौरान भारी संख्या में लोग वहां पर मौजूद रहे और परिजनों द्वारा स्वागत को लेकर खुशी का माहौल देखने को मिला.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

लोगों ने अपने बेटे की घर वापिसी को चलते भांगड़ा भी डाला. परिजनों ने अपने बेटे द्वारा खेलों में रजत पदक जीतने पर प्रदेश व देश का नाम रोशन किए जाने की बात कही. उन्होंने कहा कि उन्हें अपने बेटे पर गर्व है कि उसने देश के लिए लगातार दूसरी बार मेडल जीता है. 


वहीं निषाद कुमार ने कहा कि उन्होंने मेहनत पूरी की थी गोल्ड लाने के लिए लेकिन वह गोल्ड नहीं ला सके और इसके लिया वह लगातार मेहनत करते रहेंगे. साथ ही उन्होंने हिमाचल सरकार का बधाई देने के लिया आभार प्रकट भी किया है.  उनके मन में सरकारी नौकरी न मिलने की टीस भी साफ दिख रही थी. उन्होंने हिमाचल सरकार से उनकी प्रतिभा को और निखराने की मांग की है. 


Mandi Masjid Dispute: मंडी मस्जिद विवाद, हिंदू संगठनों का जमकर प्रदर्शन, पुलिस ने किया वाटर कैनन का इस्तेमाल


निषाद कुमार के कोच ने प्रदेश सरकार से निषाद को सरकारी नौकरी दिए जाने और मेडल लाने वाले खिलाड़ियों को अन्य प्रदेशों की तरह एक समान इनाम राशि दिए जाने की मांग की है ताकि खिलाड़ी ज्यादा से ज्यादा खेलो में आगे आए और देश के लिए मेडल ला सके. 


रिपोर्ट- राकेश मालही, ऊना