Shimla Mall Road in future: AI के मुताबिक 2050 में कुछ ऐसा दिखेगा शिमला का मॉल रोड

भारत की सबसे प्रसिद्ध मॉल रोड में से एक शिमला मॉल रोड है, जो की शहर का एक प्रमुख स्थल है.

राजन नाथ Mon, 10 Apr 2023-5:02 pm,
1/4

Shimla Mall Road in future

Himachal Pradesh's Shimla Mall Road in 2050 future, AI images:  भारत देश में कई लोकप्रिय पर्यटन स्थल हैं जिनमें से एक है शिमला, जिसे 'पहाड़ों की रानी' के नाम से भी जाना जाता है. यह राज्य का प्रमुख व्यावसायिक, सांस्कृतिक और शैक्षिक केंद्र है.

 

2/4

Shimla Mall Road in future

इस हिल स्टेशन में सबसे खास और आम देखी जाने वाली जगह है यहां की मॉल रोड. पर्यटकों को पहाड़ियों की हरियाली इतना आकर्षित नहीं करती, जितनी यहां की माल रोड लोगों का मन भा जाती है. आज हर हिल स्टेशन पर मॉल रोड है पर फिर भी सबसे प्रसिद्ध शिमला की मॉल रोड ही मानी जाती है. 

3/4

Shimla Mall Road in future

मॉल रोड की शॉपिंग के बिना भारत के किसी भी लोकप्रिय हिल स्टेशन की यात्रा अधूरी है. यहां कई तरह के रेस्टोरेंट और दुकानें सड़कों पर स्थित हैं.  इन जगहों पर आपातकालीन वाहनों को छोड़कर किसी भी अन्य वाहनों को ले जाने की अनुमति नहीं होती.  

4/4

Shimla Mall Road in future

भारत की सबसे प्रसिद्ध मॉल रोड में से एक शिमला मॉल रोड है, जो की  शहर का एक प्रमुख स्थल है. आज भी यहां की इमारतें ब्रिटिश कोलोनियल पीरियड से प्रभावित हैं. लेकिन अगर हम आने वाले समय की बात करें तो AI की इन तस्वीरों के साथ शिमला का प्रसिद्ध मॉल रोड 2050 में कुछ ऐसा होने की संभावना है. हालांकि यह बस टेक्नोलॉजी है और इसका वास्तविक दुनिया से कोई लेना देना नहीं है लेकिन फिर भी अगर ऐसा होता भी है तो ये नज़ारा और भी अलौकिक बन जाता है. 

(For more news apart from Himachal Pradesh's Shimla Mall Road in 2050 future, AI images, stay tuned to Zee PHH)

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link