Shimla Latest News: हिमाचल की राजधानी शिमला में मंगलवार को प्रदेश अध्यक्ष भाजपा डॉ. राजीव बिंदल ने प्रेस विज्ञप्ति के माध्यम से जानकारी दी. इसमें उन्होंने कहा कि 25 जनवरी हिमाचल प्रदेश के लिये अत्यन्त महत्वपूर्ण दिन है. इस दिन प्रदेश को पूर्ण राज्य का दर्जा प्राप्त हुआ था. ऐसे में सभी प्रदेश वासियों को हिमाचल दिवस की बहुत-बहुत बधाई. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

राजीव बिंदल ने कहा कि 25 जनवरी को संविधान दिवस भी है. इस दिन देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी देश के युवाओं को सम्बोधित करेंगे. ऐसे में भारतीय जनता पार्टी हिमाचल प्रदेश में पीएम मोदी के लाइव प्रसारण की व्यवस्था की है. 68 विधानसभा क्षेत्रों में 68 स्थानों पर स्क्रीन लगा कर मोदी जी का लाइव कार्यक्रम दिखाया जायेगा. 


Una News: मुख्यमंत्री सुख आश्रय योजना के तहत ऊना में हुई बैठक, जानें इस योजना के फाएदे


उन्होंने कहा कि 18 से 25 साल के युवक-युवतियों से आग्रह है कि वह 25 जनवरी को मोदी जी को अवश्य सुने. भारत युवा देश है. दुनिया में सर्वाधिक युवा भारत में ही है. पीएम नरेन्द्र मोदी युवाओं की प्रेरणा है.  विगत साढे नौ वर्षों में मोदी जी ने देश को विकास के रास्ते पर आगे बढाया है. जहां सड़कों का विस्तार एवं विकास, रेलवे का विस्तार एवं विकास, हवाई यातायात का विस्तार एवं विकास किया है. वहीं, गरीब कल्याण की योजनाओं को प्राथमिकता दी है. बिंदल ने कहा कि युवाओं के सर्वागीण विकास में मोदी जी की महत्वपूर्ण भूमिका है.