संदीप सिंह/कुल्लू: कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी इन दिनों हिमाचल दौरे पर हैं. यहां वह जनसभाओं के साथ कई रोड़ शो कर रही हैं. इसी कड़ी में आज उन्होंने कुल्लू में एक जनसभा को संबोधित किया. इसके बाद मंडी में एक रोड़ शो किया. मंडी में जनसभा को संबोधित करते हुए प्रियंका गांधी ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कुल्लू में जनसंबोधन करना मेरा सौभाग्य: प्रियंका गांधी   
कुल्लू में जनसभा को संबोधित करते हुए प्रियंका गांधी ने कहा कि एक समय था जब नेहरू जी का यहां आना होता था और आज इसी भूमि पर जनसंबोधन करना उनका सौभाग्य है. उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश सभ्य राजनीति और समाजिकता का प्रतीक है. साथ ही कहा कि यहां आकर वाईएस परमार और वीरभद्र सिंह की याद आती है. उन्होंने कहा कि जनता सर्वोपरी है, अभी और भी काम करना बाकी है. हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस की सरकार को गिराने की कोशिश हुई है. लोकसभा चुनाव में विक्रमादित्य सिंह की जरूरत थी.  


ये भी पढे़ं- कहीं नजर नहीं आ रही मोदी लहर, 2019 के मुकाबले इस बार बिल्कुल अलग है चुनावी माहौल!


अडानी तय कर रहे सेब के दाम
वहीं, प्रियंका गांधी ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि बीजेपी ने पहले नोटबंदी की और फिर GST लाई, जिससे पर्यटन को काफी नुकसान हुआ. देश की सारी संपत्ति भाजपा के मित्र खरबपतियों को दी जा रही है. देश का नुकसान बढ़ रहा है. हिमाचल के सबसे ज्यादा कोल्ड स्टोरेज अडानी के हैं. यहां सेब के दाम भी अडानी तय कर रहे हैं. इससे बागवानों का भारी नुकसान हो रहा है.


कई सामानों से हटाई जाएगी GST 
उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने लड़-लड़ कर OPS को लागू की है. वन रैंक वन पेंशन को भी भाजपा ने बदला. ये जनता के लिए क्या कर रहे हैं. कांग्रेस की सरकार बनी तो आम जनता को फायदा देने वाली स्कीम लागू करेंगे. कई सामानों से GST को हटाया जाएगा. उन्होंने कहा कि रोहतांग टनल से मेरी मां का नाम हटाया गया, लेकिन हमें कोई फर्क नहीं पड़ता, लेकिन टनल मिलना जरूरी है. 


WATCH LIVE TV