Shehnaaz Gill Latest Photo: पंजाबी एक्ट्रेस शहनाज गिल सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं. हर दिन वह अपनी फोटो और वीडियो इंटरनेट पर शेयर करती रहती हैं. ऐसे में एक्ट्रेस ने बुधवार को अपनी कुछ फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. जो ग्लैमरस तो नहीं है, लेकिन काफी तेजी से वायरल हो रही हैं. आप भी देखिए शहनाज की सारी फोटो. 



COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शहनाज गिल अपने चुलबुले अंदाज के लिए काफी ज्यादा चर्चित हैं. उनका यह प्यारा अंदाज लोगों को बहुत अच्छा लगता है. यह एक बड़ी वजह भी है कि फैंस उन्हें काफी ज्यादा पसंद करते हैं. आपने शहनाज गिल के कई सारे हॉट और खूबसूरत फोटो तो देखे ही होंगे, लेकिन इसबार एक्ट्रेस ने कीचड़ ने लेटकर अपनी फोटो शेयर की है. 


Whatsapp Alert: व्हाट्सएप चलाते वक्त अगर आप भी करते हैं ये गलतियां, तो हो जाएं सावधान


फोटो में एक्ट्रेस शहनाज गिल कीचड़ में लेटकर, बैठकर फोटो खिंचवा रही हैं. वहीं उनके पूरे चेहरे और शरीर पर कीचड़ लगा हुआ है. वो कीचड़ को अपने पूरे बॉडी पर रगड़-रगड़ लगाते हुए दिख रही हैं. फोटो को शहनाज ने लिखा कि स्पा टाइम, ऑफरोडिंग. मतलब शहनाज गिल ने मिट्टी से ही अपना स्पा कर लिया है. 


Benefits of Garlic: हर दिन खाली पेट खाएं दो लहसुन की कलियां, बीमारियां हमेशा रहेंगी दूर 


इस फोटो को देखकर साफ-साफ पता चल रहा है कि शहनाज गिल इस मोमेंट को खुलकर एंजॉय कर रही हैं और एक्ट्रेस की यही बात फैंस को काफी ज्यादा पसंद आ रही है. इन सभी फोटो में शहनाज ऐसे पोज दे रही हैं. जैसे कोई ग्लैमरस शूट चल रहा हो. 


Watch Live