अरविंदर सिंह/हमीरपुर: हिमाचल प्रदेश के जिला हमीरपुर पहुंची राज्यसभा सदस्य इंदु गोस्वामी ने कांग्रेस पार्टी के घोषणा पत्र पर चुटकी ली. हमीरपुर में राज्यसभा सांसद इंदु गोस्वामी ने कांग्रेस पार्टी से सवाल किया कि कांग्रेस ने 55 साल तक देश में शासन किया है. वह किस न्याय की बात कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि क्या उन्होंने कार्यकाल में देश के युवाओं के साथ न्याय किया है, क्या देश की सैन्य शक्ति के साथ न्याय किया, अगर न्याय किया तो देश की नारी शक्ति की क्षमता को पहचाने के लिए भी काम क्यों नहीं किया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

गोस्वामी ने कहा कि देश की जनता को झूठे वायदे करके छलावा करके गुमराह किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि घोषणा पत्र में ओपीएस को शामिल तक नहीं किया गया है, जिससे पता चल रहा है कि सुक्खू सरकार जनता के साथ छल कर रही है. इस अवसर पर संयुक्त पत्रकार वार्ता के दौरान भाजपा प्रत्याशी राजेंद्र राणा ने भी मुख्यमंत्री सुक्खू पर जुबानी हमला बोला और मुख्यमंत्री को जमकर घेरा. पत्रकार वार्ता में महिला मोर्चा अध्यक्ष बंदना योगी, प्रभारी सुमित भी मौजूद रहे.


ये भी पढ़ें- BJP में शामिल हुए नैनादेवी विधानसभा क्षेत्र से AAP के प्रत्याशी रहे नरेंद्र ठाकुर


इंदु गोस्वामीने ने कांग्रेस से पूछा है कि देश को भ्रष्टाचार के गरत में कांगेस पार्टी ने धकेला है. अलगवाद पैदा भी कांग्रेस ने ही किया है. उन्होंने कहा कि देश में 'फूट डालों राज करो' भी कांग्रेस ने किया है. उन्होंने कहा कि आज पूरे विश्व में पीएम मोदी की वाहवाही हो रही है.


ये भी पढ़ें- Loksabha Chunav 2024 में प्रियंका गांधी ने किया जीत दावा, कहा जीत सत्य की होगी!


वहीं, राजेंद्र राणा ने कहा कि मुख्यमंत्री की बात कांग्रेस कर रही है, लेकिन पिछले 15 महीनों में मुख्यमंत्री ने जिला को क्या दिया है. उन्होंने कहा कि जब धूमल मुख्यमंत्री हुआ करते थे तो रौनक होती थी और लोगों के काम होते थे, लेकिन अब बैंक चेयरमैन बनाने के साथ राजनीतिक सलाहकार बनाने के अलावा उन्हें और कोई तब्बजों तक नहीं दी गई है. इसके साथ ही कहा कि सीएम केवल चुनाव लडने हमीरपुर आते हैं. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री सुक्खू का हमीरपुर से कोई लेना-देना नहीं है. 


WATCH LIVE TV