Rampur News(संदीप सिंह): रामपुर क्षेत्र के झखड़ी में समाज खड्ड में हाइड्रो प्रोजेक्ट के पास बादल फटने की सूचना है। जिला आपदा प्रबंधन प्राधिकरण को गुरुवार सुबह बादल फटने की सूचना मिली। उपायुक्त अनुपम कश्यप और पुलिस अधीक्षक संजीव गांधी भी घटनास्थल का निरीक्षण करने के लिए रवाना हो गये हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

उपायुक्त अनुपम कश्यप ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही एनडीएसआरएफ टीम, पुलिस और बचाव दल घटना स्थल के लिए रवाना हो गए हैं. उन्होंने कहा कि हमें मिली जानकारी के मुताबिक बादल फटने से प्रभावित इलाके से 19 लोगों के लापता होने की खबर है. एसडीएम रामपुर निशांत तोमर घटना स्थल पर पहुंच रहे हैं। कई जगहों पर सड़क बंद होने के कारण वे सामान लेकर दो किलोमीटर पैदल चलकर घटनास्थल तक पहुंचने की कोशिश कर रहे हैं.


अनुपम कश्यप ने बताया कि राहत कार्य तत्काल शुरू कर दिया गया है. उन्होंने बताया कि बचाव दल में आईटीबीपी और स्पेशल होम गार्ड की टुकड़ी को भी शामिल किया गया है. उन्होंने कहा कि सभी टीमें मिलकर बचाव कार्य में जुटी हुई हैं. रेस्क्यू ऑपरेशन में एंबुलेंस समेत सभी बुनियादी सुविधाएं शामिल की गई हैं.


उन्होंने कहा कि अतिरिक्त उपायुक्त की अध्यक्षता में कमेटी का गठन कर दिया गया है जिसमें पुलिस, होम गार्ड, अग्निशमन दल, सुन्नी डैम प्रबंधन सहित अन्य विभागों  को शामिल किया गया.