Barnala Sai Baba News: श्री शिरडी साईं जन्म उत्सव के उपलक्ष्य में 12वं वार्षिक महोत्सव बरनाला में बड़ी धूमधाम से मनाया गया  इस मौके साई बाबा जी की एक विशाल पालकी यात्रा भी निकली गई. जिसमें शहर की सारी ही धार्मिक संस्थाओं और साईं भक्तों ने हिस्सा लिया और इस महोत्सव में साईं जी की पालकी यात्रा घर-घर ले जाकर नाच गा कर कीर्तन कर खुशी भी मनाई गई. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

साईं जी की पालकी यात्रा में बड़ी गिनती में साईं भक्तों ने महिलाओं ने ढोल ताशे पर कीर्तन करते नाचते गाते साईं का गुणगान करते घर-घर इस पालकी को ले जाकर इस महोत्सव को मनाया. 


Kriti Sanon Photo: नवरात्रि में कृति सेनन ने साड़ी लुक में सबको बनाया दीवाना, फैंस को पसंद आई सादगी


साईं भक्तों ने बताया साईं बाबा के जीवन चरित्र को दर्शाते ग्रंथ में साईं जी की पालकी की महत्वता बताई गई है. इसको लेकर शहरवासियों में महोत्सव का बहुत सारा उत्साह है और लोग बड़ी धूमधाम और खुशी से इस महोत्सव को मना रहे हैं. 


इस मौके साईं भक्तों ने खुशी व्यक्त करते कहा कि वह हर साल की तरह इस बार 12वं वार्षिक महोत्सव बड़े ही धूमधाम से मना रहे हैं और इसमें पूरे शहर वासियों का भरपूर सहयोग और उत्साह देखने को मिल रहा है घर-घर साई जी की पालकी को ले जाया जा रहा है और उनका आशीर्वाद सभी साई भगत प्राप्त कर रहे हैं. 


Chintapurni Ma: माता रानी के भक्त ने चिंतपूर्णी मां के दरबार में चढ़ाया इलेक्ट्रॉनिक ढोल नगाड़ा