Mandi News: जिला पुलिस की शहरी पुलिस चौकी मंडी के इंचार्ज पर बेवजह मारपीट करने के गंभीर आरोप लगे हैं. पैलेस कॉलोनी के रहने वाले पवन ठाकुर ने मामले को लेकर मंगलवार को प्रतिनिधिमंडल के साथ एसपी मंडी साक्षी वर्मा से मिला और चौकी इंचार्ज पर कार्यवाही करते हुए उन्हें स्थानांतरित करने की मांग की है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

प्राप्त जानकारी के अनुसार, बीते रोज रविवार दोपहर जब वह मंडी शहर के सिनेमा हॉल के पास अपने रिश्तेदार को लंच देने के गए हुए थे, तो उन्होंने थोड़ी देर के लिए अपनी गाड़ी वहां पर पार्क की, लेकिन इस दौरान सकोडी चौक की तरफ से सिटी चौकी इंचार्ज ने आकर उनके साथ अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए उलझने लग गए. वहीं यह सारा घटनाक्रम साथ लगते सीसीटीवी कैमरा में भी कैद हो गया है, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. 


पवन कुमार ने बताया कि अगर उन्होंने गाड़ी गलत साइड लगाई है तो चालान काट दीजिए तो उन्होंने दो पुलिसवालों को बुलाकर उन्हें सिटी चौकी ले आए. इस दौरान शिकायतकर्ता ने आरोप लगाए है कि सिटी चौकी इंचार्ज द्वारा उनको लात घूंसे मार दिए तथा बाद में उनसे भी जबरदस्ती माफी नामा भी लिखवा दिया.


प्रतिनिधिमंडल ने एसपी मंडी साक्षी वर्मा साक्षी वर्मा से मांग की है कि जिस तरह से कानून के रखवाले ही कानून की धज्जियां उड़ा रहे ,हैं तो ऐसे में आम जनमानस कैसे सुरक्षित रहेगा. उन्होंने पूरे मामले की निष्पक्ष जांच के साथ चौकी इंचार्ज का स्थानांतरण करने की मांग उठाई है. 


हिमाचल में नहीं थम रहा मस्जिद विवाद, शिमला के कुसुमटी में लोगों ने मस्जिद पर कार्रवाई करने की कही बात


मामले पर एसपी मंडी साक्षी वर्मा ने कहा कि सिटी चौकी इंचार्ज के खिलाफ कुछ लोगों ने उनके पास शिकायत दी है और इस पर कानून के तहत निष्पक्ष जांच की जाएगी. 


रिपोर्ट- नितेश सैनी, मंडी