Shah Rukh Khan: बॉलीवुड के किंग खान और रोमांटिक एक्टर शाहरुख खान (ShahRukh Khan) अपनी दरियादिली का उदाहरण हमेशा देते रहते हैं.  हाल ही में एक बार फिर बॉलीवुड के 'पठान' ने साबित किया है कि वह किसी की भी मदद करने में कभी पीछे नहीं हटते हैं. ऐसा हम आपको इसलिए बोल रहे हैं, क्योंकि किंग खान की एनजीओ मीर फाउंडेशन (NGO Meer Foundation) ने शनिवार को दिल्ली की 20 वर्षीय लड़की अंजलि सिंह के साथ हुए घटना के कारण परिवार की मदद की है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अपने चेहरे पर ग्लो लाने के लिए बस करें ये काम, बड़े-बड़े फेस पैक इसके आगे हैं फेल!


बता दें, ये अंजलि वही है, जिसने नए साल की सुबह दिल्ली में अपनी जान गंवा दी थी.  दिल्ली में हुई इस दर्दनाक घटना में अंजलि को कई किलोमीटर तक एक कार के नीचे घसीटा गया था. अंजलि के साथ हुए इस हादसे ने पूरे देश को हिलाकर रख दिया है. हालांकि, अभी तक इसकी पूरी सच्चाई सामने नहीं आई है. इस घटना पर हर दिन जांच चल रही है.हालांकि, न्याय की तलाश में परिवार कोर्ट से गुहार लगा रहा है.  


मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक, शाहरुख खान की एनजीओ टीम ने अंजलि के परिवार को इसलिए दिया है, ताकि इस दुख की घड़ी में उनकी कुछ मदद हो सके. क्योंकि घर पर अंजलि की नौकरी करती थी, जिससे घर का गुजारा होता था. हालांकि मीर फाउंडेशन की ओर कितने रुपये दिए गए यह जानकारी सामने नहीं आई है. 


बिग बॉस विजेता और TV की संस्कारी बहू रुबीना दिलैक ने ठंड में बिकनी पहन पूल किनारे से दिए Hot पोज


जानकारी के लिए बता दें, बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख ने मीर फाउंडेशन की स्थापना अपने पिता मीर ताज मोहम्मद खान के नाम पर की है. इस एनजीओ का लक्ष्य जमीनी स्तर पर बदलाव लाना है और महिलाओं को सशक्त बनाने वाली दुनिया बनाने के लिए काम करता है.   


Watch Live