संदीप सिंह/शिमला: कांग्रेस पार्टी ने शिमला नगर निगम के चुनावों के लिए 34 वार्ड में से 7 वार्डो पर प्रत्याशियों की पहली सूची जारी कर दी है. प्रत्याशियों के पहली सूची के नामों की घोषणा स्क्रीनिंग कमेटी के अध्यक्ष व कैबिनेट मंत्री हर्षवर्धन चौहान ने की है. कांग्रेस ने टूटीकंडी वार्ड से उमा कौशल, छोटा शिमला से सुरेंद्र चौहान, पटयोग वार्ड से दीपक रोहाल, बेनमोर से शीनम कटारिया न्यू शिमला से कुसुमलता, लोअर बाजार से उमंग बंगा, और भट्टाकुफ्फर से नरेंद्र ठाकुर निट्टू को टिकट दिया है. 



COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

स्क्रीनिंग कमेटी के अध्यक्ष हर्षवर्धन चौहान ने कहा कि बचे हुए 27 वार्डों की सूची भी जल्दी जारी कर दी जाएगी. चौहान ने बताया कि निगम के 34 वार्डो के लिए 107 लोगों ने आवेदन किया था. उन्होंने कहा कि नगर निगम में पिछले पांच सालों से भाजपा शासन रहा है. इस दौरान शहर को पानी जैसी कई अन्य गंभीर समस्याओं से जूझना पड़ा है.  कांग्रेस जल्द ही दस गारंटियों के साथ अपना मेनिफेस्टो जारी करेगी. 



वहीं, जानकारी के अनुसार, भाजपा आज या गुरुवार को नगर निगम शिमला के सभी 34 वार्डों के प्रत्याशियों की घोषणा करेगी. भाजपा प्रदेश सह प्रभारी संजय टंडन ने कहा कि सभी 34 वार्डों की बैठकें हो चुकी है.  चुनाव समिति की बैठक शिमला में होगी, जिसमें भाजपा के नगर निगम में 34 प्रत्याशियों की घोषणा की जाएगी. वहीं, 13, 17 और 18 अप्रैल को भाजपा प्रत्याशी नामांकन भरेंगे. 


Watch Live