Sidhu moosewala: पंजाब के मशहूर सिंगर सिद्धू मूसेवाला(Sidhu moosewala funeral) अब हमारे बीच नहीं हैं. आज यानी मंगलवार को उनके गांव मूसा में उन्हें अंतिम विदाई दी गई. नम आखों से पूरे गांव ने उन्हें श्रद्धांजलि दी. पिता ने अपने जवान बेटे का अंतिम संस्कार किया. हालांकि, इस दुख भरी घड़ी से एक दिल को छूने वाली तस्वीर वायरल हो रही है. 



COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मां-बाप के इकलौते बेटे सिद्धू ने हम सभी को अलविदा कह दिया है. आज हजारों की संख्या में लोगों ने उन्हें श्रद्धांजलि दी है. ऐसे में अगर इस फोटो के बारे में आपको बताएं, तो सिद्धू की मां ने अंतिम यात्रा से पहले उनके सिर पर सेहरा पहनाया है. साथ ही पिता ने भी रो-रो कर अपने बेटे के मूछों को ताव दिया है.


सिद्धू मूसेवाला की हत्या को लेकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने AAP ऑफिस के बाहर किया प्रदर्शन


किसी भी माता-पिता के लिए अपने बेटे को खो देने से बड़ा कोई और दुख नहीं होता है. ऐसे में जब घर में मां-बाप बेटे के लिए शादी के सपने देख रहे थें, तो वहीं अचानक से बेटे की मौत से पूरे घर में मातम पसर गया. हर मां-बाप चाहते हैं, कि वो अपने बच्चों की शादी को देखें, अपनी सारी ख्वाहिशें पूरी करें, ऐसे में जब सिद्धू एक मां को यह दिन देखना पड़ा, तो उन्होंने आखिरी पल में अपने इच्छा को पूरा किया और अपने बेटे के सिर पर सेहरा सजाया, जिसके बाद से सिर्फ उनके परिवार में ही नहीं, बल्कि पूरे देश की आखों में यह तस्वीर देखकर आंसू भर आये हैं. 


Watch Live