Sidhu Moosewala: सिद्दू मूसेवाला हत्याकांड मामले से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है. अब सिद्दू मूसेवाला हत्याकांड का मामला बिहार तक पहुंच गया है. सिद्दू मूसेवाला हत्याकांड मामले में पुलिस ने बिहार के गोपालगंज से गैंगस्टर मोहम्मद राजा को गिरफ्तार किया है. जिसे भी अब पंजाब लाया जा रहा है. इस बात की जानकारी एसपी आनंद कुमार ने शुक्रवार को दी है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रोड पर खड़ी गाड़ी का भेजें फोटो और कमाएं 500 रुपये! नितिन गडकरी ने किया जिक्र


बता दें, मोहम्मद राजा लॉरेंस विश्नोई और गोल्डी बरार के लिए काम करता था. पंजाब पुलिस की कस्टडी में बंद लॉरेंस बिश्नोई से पूछताछ पर  उसी के बताने पर मोहम्मद राजा को गिरफ्तार किया गया है. सूत्र बताते हैं कि लॉरेंस ने यह माना है कि उसके गैंग के लोगों को यही यकीन था कि दविंदर बंबीहा गैंग से मुसेवाला के रिश्ते हैं क्योंकि उसके एक गाने में बंबीहा शब्द का इस्तेमाल किया गया था. बंबीहा गैंग के साथ होने चलते कि मूसेवाला को टारगेट किया गया है.


सूत्र यह भी बताते हैं कि हत्यारों की सप्लाई पाकिस्तान से होने की बात पुख्ता हो रही है और इसी संबंध में अभी पूछताछ चल रही है. इसके साथ ही सूत्रों के मुताबिक इस पूरे हत्याकांड में संलिप्त कुछ लोगों ने यह माना है की गोल्डी बराड़ ने पाकिस्तान के अपने नेटवर्क के जरिए हथियार सिद्दू मूसेवाला की हत्या के लिए भारत में शूटरों तक पहुंचाएं थे. 


बता दें, मोहम्मद राजा दिल्ली, पंजाब और बिहार के गैंग के लिए काम करता था. पंजाब पुलिस गिरफ्तारी के बाद ट्रांजिट रिमांड पर अपने साथ उसे लुधियाना लेकर चली गई है. इसके अलावा गिरफ्तार मोहम्मद राजा पर गोपलगंज के मीरगंज और उचकागांव थाने में हत्या के प्रयास, डकैती साथ ही कई आपराधिक मामले दर्ज हैं. 


आपको बता दें, कि सिद्धू मूसेवाला पंजाब के मशहूर गायक और कांग्रेस नेता थे जिनकी 29 मई को पंजाब के मनसा जिले के जवाहरके गांव में अज्ञात अपराधियों ने धार-धार गोलियां चलाकर हत्या कर दी थी. हालांकि, हत्या  मामले में गोल्डी बरार और लॉरेंस विश्नोई ग्रुप पर पुलिस को शक हुआ और अब पंजाब पुलिस लॉरेंस से पूछताछ की प्रक्रिया को शुरू कर दिया है. 


Watch Live