Himachal Pradesh Road Accident: सिरमौर जिले के गिरिपार के रोनहाट क्षेत्र में एक दर्दनाक सड़क हादसे सामने आया है.  हादसे में रोनहाट कॉलेज के प्रोफेसर और एक छात्रा सहित 3 लोगों की मौत हो गई है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Himachal Pradesh Live Update: हिमाचल में 25 अगस्त तक बारिश की संभावना


जानकारी के मुताबिक कार संख्या नम्बर (HP85-1696) लाणी बोहराड़ मार्ग में जासवी कैंची मोड़ पर अनियंत्रित हो कर गहरी खाई में लुढ़क गई. गाड़ी में तीन लोग सवार थे. ये घटना पिछली देर शाम की है. 


बताया जा रहा है कि घटनास्थल पर युवती सहित तीन ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. घटना के बाद समूचे इलाके में शोक की लहर है.  हादसे में रोनहाट महाविद्यालय में तैनात 47 वर्षीय प्रोफेसर रमेश भारद्वाज, 18 वर्षीय कॉलेज छात्रा साक्षी भारद्वाज और साक्षी के मामा 38 वर्षीय जयराम का निधन हुआ है. 


जानकारी के मुताबिक, डॉ. रमेश भारद्वाज मौजूदा में राजकीय महाविद्यालय रोनहाट में कार्यकारी प्रधानाचार्य का कार्यभार भी संभाल रहे थे.  सूचना के बाद रोनहाट पुलिस चौकी से मुख्य आरक्षी नवीन कुमार घटनास्थल पर पहुंच कर राहत कार्य में जुटे हुए है.  डीएसपी मानविंदर ठाकुर ने घटना कि पुष्टि की है. 


CM सुक्खू ने जताया दुख
राज्य के मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने इस घटना पर दुख जताते हुए लिखा, कि सिरमौर जिले में शिलाई विधानसभा क्षेत्र के रोनहाट में एक कार दुर्घटना में रोहनाट कॉलेज के कार्यकारी प्राचार्य सहित तीन लोगों की मृत्यु की सूचना से दुखी हूं.  शोक संतप्त परिजनों के प्रति गहरी संवेदनाएं तथा दिवंगत आत्माओं की शांति की प्रार्थना करता हूं. 



अपडेट जारी है...