सुनील कुमार/सोनीपत: हरियाणा के जिला सोनीपत में 5 साल की मासूम बेटी की हत्या करने वाली आरोपी महिला और उसके प्रेमी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. महिला ने अपना आरोप मानते हुए कहा है कि वह शराब पीने की आदी है, उसने जो किया वो सब शराब के नशे में किया. इसके अलावा बड़ा खुलासा यह हुआ है कि जब पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाया तो बच्ची की बॉडी पर चोट के 58 निशान पाए गए. इतना ही नहीं उसके साथ गलत हरकत करने की भी कोशिश की गई. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

महिला ने क्यों की मासूम बेटी की हत्या
गिरफ्तार आरोपी महिला ने बताया कि जब वह अपने प्रेमी कबीरपुर निवासी रजत के साथ नशा कर लेती और उस दौरान बेटी को जब भूख लगती और वह खाना मांगने लगती थी तो महिला और उसके प्रेमी रजत को गुस्सा आ जाता था. ऐसे में वह अक्सर उसकी पिटाई कर देते थे. पुलिस ने खुलासा किया है कि आरोपियों ने 15 से 18 अप्रैल यानि 4 दिनों तक लगातार बच्ची की पिटाई की, जिससे बेटी के शरीर पर 58 चोट के निशान आ गए. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सामने आया है कि लगातार बच्ची की पिटाई होने की वजह से उसकी मौत हो गई. पुलिस महिला और उसके प्रेमी को अदालत में पेश कर रिमांड पर लेगी.


ये भी पढ़ें- Gurugram में शमशान की दीवार गिरने से 7 लोगों की मौत, परिजनों ने जाम किया पटौदी चौक


शरीर पर बीडी और सिगरेट से जलाने के पाए गए निशान 
बता दें, बच्ची के शरीर पर पिटाई के साथ-साथ बीड़ी और सिगरेट से जलाने के भी निशान हैं. इस मामले में बच्ची के दादा आश मोहम्मद और दादी अमरी ने आरोपी महिला को कड़ी सजा दिलाने की मांग की है. इस मामले में कार्रवाई करते हुए सदर थाना प्रभारी सेठी मलिक की टीम ने आरोपी महिला और उसके प्रेमी रजत को गिरफ्तार कर लिया है. 


ये भी पढ़ें- Sonipat में प्रेमी संग मिलकर मां ने 5 वर्षीय बच्ची की पीट-पीटकर बेरहमी से की हत्या


बता दें, आरोपी महिला हत्या करने के बाद अपने प्रेमी संग पति के मामा के घर पहुंची और बच्ची की मौत होने की जानकारी देकर वहां से प्रेमी संग चकमा देकर भाग निकली. जब पति के मामा ने बच्ची के शव को देखा तो उसके शरीर पर चोट के निशान थे. उन्होंने अपने भांजे और पुलिस को इससे अवगत कराया, जिसके बाद सदर थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर खानपुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेजा, साथ ही महिला और उसके प्रेमी के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज करवाया. 


WATCH LIVE TV