Dharamshala World Cup News: आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 का 15वां मैच हिमाचल के धर्मशाला में होगा. यहां साउथ अफ्रीका और नीदरलैंड्स के बीच 17 अक्टूबर यानी कल धर्मशाला क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेला जाएगा. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस मैच में साउथ अफ्रीका लगातार अपना तीसरा मैच जीतकर नंबर 1 का ताज पहनना चाहेगी. वहीं नीदरलैंड्स भी चाहेगी की वह अपनी पहली जीत दर्ज करे. वहीं, पिच की बात करें, तो धर्मशाला का ये स्टेडियम  पिच तेज गेंदबाजों के लिए अनुकूल माना जाता है. यहां पर बाउंस अच्छा होता है, जिसके चलते तेज गेंदबाजों को काफी मदद मिलती है. 


वहीं, धर्मशाला स्टेडियम में  साउथ अफ्रीका बनाम नीदरलैंड आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप मैच से पूर्व प्रेस वार्ता करते हुए कप्तान  टेम्बा बावुमा ने कहा कि विश्व के सबसे खूबसूरत मैदान में खेलने के लिए तैयार है. हम उम्मीद कर रहे हैं कि कल बारिश न हो और हम बेहतरीन कॉम्बिनेशन के साथ उतरकर खेलेंगे. 


हम अपने प्लान में कोई भी परिवर्तन नहीं कर रहे हैं, जिस तरह से हम खेल रहे है. उसे हम लगातार जारी रखेंगे. धर्मशाला आऊट फील्ड हल्की पेच वाली है. ऐसे में हमें अपनी डाइविंग तकनीक में बदलाब करना होगा. टीम प्लान को भी उस हिसाब से रखना होगा.  वनडे वर्ल्ड कप में भी हम पुराने मैच की रिदम को जारी रखते हुए खेल रहे हैं. 


World Cup in Dhramshala: धर्मशाला में साउथ अफ्रीका और नीदरलैंड के मैच से पहले अधिकारियों ने किया स्टेडियम का दौरा


अफ्रीकी कैप्टन ने कहा कि हम किसी भी गेम को हल्के में नहीं लेना चाहते है.  नीदरलैंड की टीम ने वर्ल्ड कप में क्वलिफाई किया है. ऐसे में हम अपनी पूरी ताकत के साथ मैदान में उतरेंगे.  हमने टी-20 वर्ल्ड कप खोया है, लेकिन ये 50 ओवर का वर्ल्ड कप अलग है. तो ऐसे में हम हर ओपीजिशन टीम को ध्यान में रखते हुए गेम खेलेंगे.