Una Weather Update: हिमाचल प्रदेश के जिला ऊना के उपमंडल अंब क्षेत्र  में भारी बारिश होने के चलते नदी नाले उफान पर आ गए हैं. उपमंडल अंब में भारी बारिश होने के चलते लोगों के घरों में पानी भर गया है. साथ ही गाड़ियां पानी में कई फीट तक डूब गई हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Una News: चिंतपूर्णी से मुबारकपुर आ रही एक व्यक्ति की कार पर पत्थर गिरने से लगी आग


वहीं, गगरेट की स्वा नदी उफान पर आने के चलते उसमें एक ट्रैक्टर चालक ट्रैक्टर सहित फंस गया और पानी ज्यादा आने के चलते उसने ट्रैक्टर की छत पर चढ़कर अपनी जान बचाई.  वहीं,  घालुवाल में स्वा नदी में बारिश से पानी ज्यादा आने के चलते सुरक्षा को देखते हुए झलेडा घालुवाल पुल पर ट्रैफिक को कुछ घंटो के लिए बंद कर दिया है.  


लोगों को पुल पर गुजरने से रोक लगा दी गई है. जिला प्रशासन द्वारा पुल की दोनों तरफ पुलिस के जवानों को तैनात किया गया है. आईपीएच विभाग और पुलिस विभाग के अधिकारियों ने गालूवाल झालेडा पुल का जायजा लिया.  इनकी माने तो ऊपरी क्षेत्र में हुई भारी बारिश से नदी में पानी ज्यादा आने के चलते पुल की सुरक्षा को देखते हुए इस पर ट्रैफिक को कुछ समय के लिए रोका गया है. 


Ganesh Chaturthi: गणेश चतुर्थी पर बॉलीवुड में भी दिखी धूम, सितारों ने किया बप्पा का स्वागत


पानी का जलस्तर कम होने के बाद ट्रैफिक को शुरू कर दिया जाएगा.  वहीं,  ऊना में खड़े भी उफना पर है. पानी में फंसी  कार को जेसीबी की मदद से निकाला गया है.  लोगों की माने तो नदी में पानी का जलस्तर काफी बढ़ गया है. ऐसे में कोई भी अनहोनी घटना हो सकती है. प्रशासन द्वारा पुल पर आवाजाही को बंद करने का फैसला बिल्कुल सही है.