Urfi Javed News: टीवी एक्ट्रेस और 'बिग बॉस ओटीटी' फेम उर्फी जावेद (Urfi Javed Video) अपने अतरंगी कपड़ों के लिए जानी जाती है. वो हर दिन अपने कपड़ों से लोगों को हैरान कर देती है.  इस बार भी उन्होंने कुछ ऐसा ही किया है. जिसे देख हर कोई दंग है. वहीं, एक्ट्रेस का वीडियो देखने के बाद लोग उन्हें जमकर खरी-खोटी सुना रहे हैं. आप भी देखें ये वीडियो..



COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दरअसल, इस वीडियो को उर्फी जावेद ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इसमें वो सिर्फ पैंट पहने नजर आ रही हैं और ब्रेस्ट को नकली प्लास्टिक के हाथों से ढका हुआ है. साथ ही वीडियो में देख सकते हैं, कि उनके पैंट का बटन और आधी जिप (चेन) भी खुली हुई है. जिसे देख लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं. 


एस्सेल ग्रुप की क्रेडिबिलिटी और कर्ज पर उठे सवाल को लेकर चेयरमैन डॉ. सुभाष चंद्रा ने बताया फ्यूचर प्लान


उर्फी जावेद का इस वीडियो को देखने के बाद एक यूजर ने क़ॉमेंट किया, 'बेशर्म'. तो वहीं किसी ने लिखा कि,'लड़कियों को शर्म आती होगी इसे देखने में.' एक ने तो येभी लिख दिया, 'ये कभी नहीं सुधरने वाली. वहीं एक ने लिखा कि ये तो काफी पुराना हो गया कुछ नया ट्राई करो'. 


 हिमाचल प्रदेश में एक दिन के लिए बच्चे चलाएंगे विधानसभा, पहली बार होगा बाल सत्र


आपको बता दें, उर्फी हमेशा ही इस तरह के कपड़े पहनती है. जिसे देखकर हर कोई उन्हें बोलने लगता है. उनपर कमेंट करने लगता है. हालांकि उर्फी जावेद को इससे कोई लेना-देना नहीं है. उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता है कि कोई उन्हें क्या बोलता है.