Vikramaditya Singh News: मंडी लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी विक्रमादित्य सिंह ने जी मीडिया से खास बातचीत की. जी मीडिया की टीम से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि मेरे पिता और मां को यहां की जनता ने खूब प्यार दिया है. नेशनल मीडिया के लिए मंडी हॉट सीट है, लेकिन मेरे लिए नहीं. मेरे लिए यह मुद्दों की सीट है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

उन्होंने कहा कि वीरभद्र सिंह द्वारा प्रदेश में कई विकास कार्य हुए हैं. हम भी बड़े विकास कार्य करेंगे. लोकसभा और विधानसभा चुनाव एक ही सिक्के के दो पहलू हैं. मैंने नहीं कहा कि मुझे चुनाव लड़ाओ, पार्टी हाईकमान ने मुझे खुद यह जिम्मेदारी दी है. उन्होंने कहा कि सांसद बनुंगा तो मंडी नहीं, बल्कि हिमाचल की बात करुंगा. विक्रमादित्य ने कहा कि हार हो या फिर जीत मेरा विजन मुद्दों के साथ जनता के बीच जाना है. मैंने कंगना पर निजी आरोप नहीं लगाया, लेकिन उन्होंने मेरे निजी जीवन में कटाक्ष किया है. 


ये भी पढ़ें- Anurag Thakur ने आज करीब 13 पंचायतों में आयोजित जनसंपर्क कार्यक्रम में लिया भाग


कंगना रनौत के बयान पर किया पलटवार
बता दें, कंगना ने आरोप लगाते हुए कहा कि राज परिवार ने चुनाव लड़ने का ठेका लिया है क्या. इस पर पलटवार करते हुए विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि अगर जनता जिता रही है तो चुनाव क्यों ना लड़ें. इसके साथ ही कहा कि वह बागवानों की मांग की आवाज को बुलंद करेंगे. आपदा प्रभावित इलाकों पर काम करना मेरी प्राथमिकता रहेगी. राहुल गांधी और प्रियंका गांधी मेरे लिए प्रचार करेंगे. 


कांग्रेस के साथ दूरी कम, पार्टी के साथ मिलकर करुंगा काम- विक्रमादित्या सिंह
उन्होंने कहा कि मैंने कंगना को बड़ी बहन कहा है, लेकिन कंगना ने मेरे लिए बुरे शब्द कहे हैं. बॉलीवुड के चर्चे जग जाहिर हैं. स्वाति मालिवाल पर हमला निंदनीय है, लेकिन हर सिक्के के दो पहलू हैं. इंडिया अलाइयन्स सब इकट्ठा है. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू और आलाकमान से मेरी दूरी कम है. मैं उनके साथ मिलकर काम करुंगा.  


WATCH LIVE TV