केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने आज करीब 13 पंचायतों में आयोजित जनसंपर्क कार्यक्रम में लिया भाग
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2255517

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने आज करीब 13 पंचायतों में आयोजित जनसंपर्क कार्यक्रम में लिया भाग

Himachal Pradesh News: केंद्रीय मंत्री व हमीरपुर संसदीय क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी अनुराग ठाकुर ने बिलासपुर जिला के सदर व नैनादेवी विधानसभा क्षेत्र के दौरे के दौरान करीब 13 पंचायतों में आयोजित जनसंपर्क कार्यक्रम में भाग लिया. इस दौरान उन्होंने मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू के आरोपों पर पलटवार भी किया. 

 

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने आज करीब 13 पंचायतों में आयोजित जनसंपर्क कार्यक्रम में लिया भाग

विजय भारद्वाज/बिलासपुर: केंद्रीय खेल एवं सूचना प्रसारण मंत्री व हमीरपुर संसदीय सीट से भाजपा प्रत्याशी अनुराग ठाकुर ने बिलासपुर सदर व नैनादेवी विधानसभा क्षेत्र का दौरा कर विभिन्न पंचायतों में आयोजित जनसंपर्क कार्यक्रम में भाग लिया. अनुराग ठाकुर ने बिलासपुर सदर विधानसभा क्षेत्र की मंदरीघाट पंचायत से अपने चुनावी कार्यक्रम की शुरुआत करते हुए कुहमझवार, बल्ह चुरानी, माल्यवर, कंदरौर और बल्ह बुल्हाना पंचायतों में आयोजित जनसंपर्क कार्यक्रमों में हिस्सा लिया. इस दौरान बिलासपुर सदर से भाजपा विधायक त्रिलोक जमवाल व पूर्व विधायक सुभाष ठाकुर सहित भाजपा पदाधिकारी भी मौजूद रहे.

वहीं बिलासपुर सदर विधानसभा क्षेत्र के बाद अनुराग ठाकुर ने नैनादेवी विधानसभा क्षेत्र की विभिन्न पंचायतों का दौरा किया, जिसमें सियोहला, पटवारखाना, नम्होल, सिक्रोह, मलोखर, राठोह घाट और आशा मझारी पंचायतें शामिल हैं. उन्होंने दोनों विधानसभा क्षेत्रों की इन सभी 13 पंचायतों का दौरा कर जनता से वोट की अपील की. 

ये भी पढे़ं- मिशन 400 पार को सफल बनाने के लिए हमीरपुर पहुंचा भाजपा महिला मोर्चा

इस दौरान अनुराग सिंह ठाकुर ने देश में आयोजित हुए 5वें चरण के मतदान को लेकर जनता से लोकतंत्र के इस महापर्व में बढ़चढ़ भाग लेने की अपील करते हुए घरों से बाहर निकलकर मतदान करने की अपील की. देश में स्थिरता और निरंतरता बनी रहे और देश आगे बढ़े, इसके लिए उन्होंने एक अच्छी सरकार चुनने की बात कही. 

अनुराग ठाकुर ने मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू द्वारा कांग्रेस के बागी छह विधायकों को भूमाफिया, खनन माफिया और शराब माफिया का दर्जा देने के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि प्रदेश की कांग्रेस सरकार का एक साल का कार्यकाल निराशाजनक रहा है. कांग्रेस सरकार हर पहलू पर फेल साबित हुई है, जिसके चलते वर्तमान सरकार ना जनता में पास हो पाई है और ना ही विधायकों में पास हो पाई है, जिसे देखते हुए मुख्यमंत्री बौखलाहट में इस तरह की बयानबाजी कर रहे हैं, लेकिन उन पर मुकदमा किया गया है. इसका जबाव उन्हें देना चाहिए और अगर उनके पास कोई तथ्य है तो उसे पेश करें. 

ये भी पढे़ं- Weather News: चिलचिलाती गर्मी से कुछ दिन और होना पड़ेगा परेशान, जानें मौसम का हाल

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि आज प्रदेश की जनता कांग्रेस सरकार से 300 यूनिट बिजली फ्री, महिलाओं को 1500 रुपये प्रति महीना, 05 लाख सरकारी नौकरियां और 02 रुपये किलो गोबर व 100 रुपये लीटर दूध खरीदने जैसी गारंटियों को पूरा करने पर हिसाब मांग रही है और केवल यही गीत गा रही है कि 'क्या हुआ तेरा वादा'.

वहीं अनुराग ठाकुर ने पूर्व यूपीए सरकार के कार्यकाल के दौरान पिछड़ी जाति, पिछड़ी जनजाति व पिछड़े वर्ग के साथ अनदेखी करने का आरोप लगाते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 10 वर्षों के कार्यकाल के दौरान इस वर्ग के लोगों के लिए कई योजनाएं चलाए जाने और उसका लाभ मिलने का दावा करते हुए देश के बड़े संवैधानिक पद दिए जाने की बात कही. 

उन्होंने कहा कि एससी, एसटी, ओबीसी पिछड़ा वर्ग प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार से काफी उत्साहित नजर आ रही है, जिसका नतीजा है कि हमीरपुर संसदीय क्षेत्र की विभिन्न पंचायतों से जुड़े एससी, एसटी और ओबीसी समाज के लोग बड़ी संख्या में भाजपा में शामिल हो रहे हैं.

WATCH LIVE TV

Trending news