Nahan News: बीपीएल परिवार से संबंध रखने वाले गिरीपार क्षेत्र के ग्रामीणों का एक प्रतिनिधिमंडल प्रधानमंत्री आवास योजना की सूची में नाम शामिल ना होने पर पीओ डीआरडीए अभिषेक मित्तल से मिला. इस दौरान प्रतिनिधिमंडल में शामिल लोगों ने अपनी यथा स्थिति के बारे में अवगत करवाया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मीडिया से बात करते हुए रेणुका विधानसभा क्षेत्र की सैर तंदुला और गवाई पंचायत के ग्रामीणों ने बताया कि परिवार की आर्थिक स्थिति ठीक ना होने के चलते पिछले लंबे समय से करीब आधा दर्जन परिवार कच्चे मकान में गुजर बसर कर रहे हैं. उन्होंने बताया कि बीपीएल परिवार से संबंध रखने वाले इन परिवारों को सर्वे के दौरान प्रधानमंत्री आवास योजना की सूची में शामिल नहीं किया गया जबकि कई समर्थ लोगों के नाम इस सूची में शामिल किए गए हैं. इस समस्या को लेकर आज ग्रामीणों ने पीओ डीआरडीए अभिषेक मित्तल से मुलाकात की और अपनी समस्या से अवगत करवाया. ताकि इन परिवारों को योजना का लाभ मिल सके.


Navratri 2024: शारदीय नवरात्र के नौ दिन मां दुर्गा को क्या भोग चढ़ाएं? जानें यहां


वहीं पीओ डीआरडीए अभिषेक मित्तल ने बताया कि सैर तंदुला और गवाई पंचायत के ग्रामीणों का एक प्रतिनिधिमंडल उनसे मिला है और उनकी समस्या को गंभीरता से सुना गया है. उन्होंने कहा कि नवंबर माह में प्रधानमंत्री आवास योजना को लेकर नया सर्वे होना सुनिश्चित हुआ है. इस सर्वे के दौरान प्रतिनिधिमंडल के माध्यम से प्राप्त आवेदन को गंभीरता से लिया जाएगा और पात्र व्यक्ति को प्रधानमंत्री आवास योजना की सूची में शामिल किया जाएगा.


रिपोर्ट- देवेंद्र वर्मा, नाहन