Anil Vij News: अंबाला छावनी में भाजपा की फिर से टिकट मिलने के बाद पूर्व गृह मंत्री अनिल विज का हर जगह कार्यकर्ताओं सहित स्थानीय लोगों द्वारा भी जोरदार स्वागत किया जा रहा है. आज भी अंबाला मे पंसारी बाजार में मनोज बंसल के कार्यालय मे पहुंचने पर कार्यकर्ताओं व लोगों ने विज का फूल मलाओं के साथ स्वागत किया. उन्होंने गाने गाकर विज का स्वागत किया. लोगों ने उन्हें फिर से जिताने का विश्वास दिलाया. इस दौरान अनिल विज ने पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान पर उनके बयान को लेकर पलटवार भी किया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

टिकट मिलने के बाद से ही भाजपा के कार्यकर्ता काफी खुश नजर आ रहे हैं, क्योंकि उन्हें विज के जीतने का पूरा विश्वास है, इसलिए जहां लोग उनका स्वागत कर रहे हैं, वहीं कार्यकर्त्ता भी स्वागत करने में पीछे नहीं हट रहे हैं. आज भी अंबाला के पंसारी बाजार में कार्यकर्त्ता मनोज बंसल ने विज को अपने कार्यालय बुलाया और बाजार के लोगों के साथ उनका फूल मलाओं से स्वागत किया व गाने गाकर उन्हें जिताने का विश्वास दिलाया. कार्यकर्त्ता मनोज बंसल ने बताया कि अंबाला कैंट एक परिवार है. अनिल विज ने इस परिवार को संभाला हुआ है. उन्होंने कहा कि अंबाला मे विज ने इतने काम किए हैं कि उन्हें गिनवाना बहुत मुश्किल है. उन्होंने कहा कि अनिल विज अंबाला से भारी मतों से जीतेंगे.


पहले 'मैं यूपी बोल रहा हूं', फिर 'जो राम को लाएंगे, लेकिन अब कांग्रेस में जाएंगे?


वहीं पूर्व गृह मंत्री अनिल विज भी अपना स्वागत देखकर काफी खुश नजर आए. विज ने कहा कि यहां की जनता ने उन्हें 06 बार विधायक बनाया है. ये कोई छोटी बात नहीं है. इसके साथ ही कहा कि पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान आजकल हरियाणा के दौरे पर हैं. उन्होंने अपने एक बयान मे कहा है कि हरियाणा मे अब डबल इंजन की सरकार की नहीं इंजन बदलने की जरूरत है. इस पर पलटवार करते हुए विज ने कहा कि मान साहेब हरियाणा की चिंता करना छोड़कर अपने पंजाब को संभालिए, पंजाब की क्या हालात हो रहे हैं वो देखिये. 


WATCH LIVE TV