राकेश मल्ही/ऊना: हिमाचल प्रदेश के ऊना जिला में आज कांग्रेस पार्टी द्वारा राहुल गांधी के समर्थन में सत्याग्रह किया गया. इस कार्यक्रम में ऊना सदर से कांग्रेस के पूर्व विधायक सतपाल रायजादा और जिला के तमाम कार्यकर्ताओं ने इस सत्याग्रह में हिस्सा लिया. कांग्रेस नेताओं और कार्यकर्ताओं का कहना है कि आज सच्चाई की आवाज को दबाया जा रहा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

देश को आजाद कराने वाली विचारधारा को दबा रही BJP
कांग्रेस नेताओं ने कहा कि बीजेपी आज न सिर्फ कांग्रेस पार्टी बल्कि एक ऐसी विचार धारा को खत्म करना चाह रही है, जिसने देश को आजाद करवाया. बीजेपी इस विचारधारा को खत्म करने के लिए तरह-तरह के हथकंडे अपना रही है. उन्होंने कहा कि यूपी में भी एक बीजेपी नेता के बेटे ने किसानों के ऊपर गाड़ी चढ़ा दी थी. इस दौरान कई लोगों की मौत हो गई थी और आज वह अपराधी खुलेआम घूम रहे हैं. एक व्यक्ति जो सच्चाई और कांग्रेस की विचारधारा की लड़ाई लड़ रहा है उस विचारधारा को खत्म करने के लिए हथकंडे अपनाए जा रहे हैं.


ये भी पढ़ें- G20 Himachal: धर्मशाला में आयोजित G20 सम्मेलन में मेहमानों को कराया जाएगा 'गाला डिनर'


हर बार दबाई जा रही राहुल गांधी की आवाज
उन्होंने कहा कि अब ऊना जिला से कांग्रेस से जुड़े लोग इस विचार धारा की लड़ाई के लिए एक साथ राहुल गांधी के साथ खड़े हैं. इस लड़ाई के लिए हमें आगे जहां तक भी जाना पड़े हम राहुल गांधी के साथ खड़े रहेंगे. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी गरीबों की आवाज संसद में उठाते रहे हैं, लेकिन मोदी सरकार विरोधियों को दबाने के लिए तरह-तरह के हथकंडे अपना रही है. जांच एजेंसियों का इस्तेमाल कर विरोधियों को डराया धमकाया जा रहा है. संसद में अगर राहुल गांधी द्वारा कोई सवाल उठाया जाता है तो उनकी आवाज को दबा दिया जाता है.


ये भी पढ़ें- Rain alert: हिमाचल प्रदेश के अधिकांश क्षेत्रों में अगले 2 से 3 घंटे में हो सकती है भारी बारिश 


एसबीआई और एलआईसी का डूबा करोड़ों रुपया
इतना ही नहीं राहुल गांधी की सदस्यता तक रद्द करवा दी गई. राहुल गांधी द्वारा गरीब और देश हित के लिए आवाज उठाई जाती है, लेकिन उस आवाज को भी दबाने की कोशिश की जा रही है. उन्होंने कहा कि एसबीआई और एलआईसी का करोड़ों रुपया डूब गया है, लेकिन मोदी सरकार इस पर कोई जवाब नहीं दे रही है. यही वजह है कि वह आज इन तमाम मुद्दों को लेकर प्रदर्शन कर रहें हैं. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि कांग्रेस राहुल गांधी के साथ खड़ी है और आगे भी खड़ी रहेगी.


WATCH LIVE TV