Fazilka News: फाजिल्का के गांव घुबाया में 120 वर्षीय माया बाई महिला की आज मौत हो गई. बताया जा रहा है कि मृतक महिला का जन्म पाकिस्तान में हुआ था और जिसकी अब चौथी पीढ़ी चल रही थी. हालांकि महिला की मौत के बाद बड़ी संख्या में इकट्ठे हुए पारिवारिक सदस्यों ने पूरे गांव में दिवाली के रूप में पटाखे बजा ढोल की ताल पर नाच जश्न मनाया और अंतिम संस्कार कर उसे अंतिम विदाई दी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जानकारी देते हुए मृतक महिला माया बाई के पौते मंगल सिंह ने बताया कि उसकी दादी की उम्र करीब 120 साल थी. जिसका जन्म पाकिस्तान में हुआ था. जिसके बाद वह पंजाब के फाजिल्का के घुबाया गांव में आकर बसने लगे. और आज 120 वर्ष की उम्र के बाद उनका देहांत हो गया है. उन्होंने बताया कि मृतक माया बाई के पांच लड़के और दो लड़कियां है .


यह भी पढ़ें: बिलासपुर में BJP द्वारा जिला कार्यालय में सक्रिय सदस्यता अभियान के तहत कार्यशाला का हुआ आयोजन


जिनकी शादी हो चुकी है. और आगे उनके बच्चों की भी शादी हो चुकी है जिनके भी आगे बच्चे हैं. ऐसे में मृतक महिला चौथी पीढ़ी देखकर सांसारिक यात्रा पूरी कर गई है. उन्होंने बताया कि महिला के परिवार में 70 से अधिक पारिवारिक सदस्य हैं. और यही वजह है कि इतनी उम्र बिताने के बाद आज उनकी अंतिम विदाई के मौके पर दिवाली के रूप में ढोल के ताल पर नाच पटाखे बजाकर उन्हें अलविदा कहा गया है.


यह भी पढ़ें: Himachal News: सुक्खू सरकार पर बरसे भाजपा प्रदेश अध्यक्ष राजीव बिंदल, लगाया ये आरोप